बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर बीजेपी का हमला, संजय जायसवाल ने कहा- चार कंधा देने के लिए जनता का करना ही चाहिए आभार

तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर बीजेपी का हमला, संजय जायसवाल ने कहा- चार कंधा देने के लिए जनता का करना ही चाहिए आभार

PATNA: बीजेपी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी का पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मना रहा है। भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने कहा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के रूप में पूरा देश स्वर्गीय श्यामा प्रसाद को श्रद्धांजलि अर्पित करता है और आज का दिन प्रत्येक भारतीय नागरिक को यह याद रखने का दिन है कि देश हित के ऊपर कोई भी व्यक्ति कोई भी समाज और कोई भी दूसरा व्यक्ति नहीं हो सकता। 



तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर संजय जायसवाल ने कहा बिल्कुल भारत में यह शुरू से परंपरा रही है कि हर व्यक्ति जब उसकी मृत्यु होती है उसको चार लोग कंधा जरूर देते हैं। तेजस्वी यादव के पार्टी को भी कंधा देने के लिए लोकसभा में चार लोग तैयार हैं। जब लोकसभा में चार लोग का आधार देने के लिए इनका आभार उनको बिहार की जनता का जरूर करना चाहिए। 



नीट की परीक्षा को लेकर सांसद जायसवाल ने कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इस पर सियासत नहीं होनी चाहिए जो कोर्ट का फैसला आएगा वह मान्य होगा। उन्होंने कहा कि नेताओं से हर रोज अलग-अलग तरीके के लोग मिलते हैं उनके साथ फोटो खींचते हैं लेकिन यह मामला अलग है। तेजस्वी के पीएस को लेकर जब बात सामने आई है तो यह बड़ा सवाल है उन्हें जवाब देना चाहिए कि आखिरकार वह अपना प्रिय को क्यों बचाने में लगे हुए हैं।



वंदना की रिपोर्ट 

Suggested News