वोटरों को बिकाऊ कहने पर बीजेपी ने राबड़ी देवी को घेरा,कहा- बिहार की जनता ने जब राजद का सूपड़ा साफ कर दिया तो अब बिकाऊ हो गई?.

वोटरों को बिकाऊ कहने पर बीजेपी ने राबड़ी देवी को घेरा,कहा- बिहार की जनता ने जब राजद का सूपड़ा साफ कर दिया तो अब बिकाऊ हो गई?.

पटनाः राबड़ी देवी ने पार्टी की स्थापना दिवस समारोह में वोटरों को बिकाऊ कह दिया था।उन्होंने कहा था कि आज पैसे पर वोटर बिक जाते हैं।पूर्व सीएम ने कहा था कि लोग पैसे लेकर वोट देते हैं।राबड़ी के इस बयान के बाद बीजेपी ने राबड़ी देवी पर जमकर प्रहार किया है।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने राबड़ी देवी पर जमकर हमला बोला है।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि...लोकतंत्र में जनता किसी की जागीर नहीं है। लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ होने के बाद @RJDforIndia का वजूद संकट में देख आप शायद भयाक्रांत है। इसी जनता ने वोट देकर आपको भी सत्ता सौंपी थी। सत्ता के सपना बनते ही बिहार की जनता को बिकाऊ बोलना ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि आज राजद के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की 23 वां स्थापित दिवस कार्यक्रम आयोजित की गई थी।उसी कार्यक्रम में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कही थी। राबड़ी देवी ने कहा कि वर्कर भी पैसा खोजता है जो पूरी तरह से गलत है।

राबड़ी देवी ने अपने वर्करों की भी जमकर क्लास ली थी। उन्होंने कहा कि राजद के वर्कर अब कुर्ता सिलाकर नेता बन गए है। अब वे पार्टी के लिए काम नहीं कर रहे है। लिहाजा राजद के नेता को अब जनता नहीं पहचान रही।राबड़ी ने कहा कि सिर्फ कुर्ता पहनने से कुछ नहीं होने वाला बल्कि सड़कों पर संघर्ष करना होगा।


Find Us on Facebook

Trending News