बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी का नेता प्रतिपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- तेजस्वी पहले परीक्षा से डरते थे अब चुनाव से लग रहा डर

बीजेपी का नेता प्रतिपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- तेजस्वी पहले परीक्षा से डरते थे अब चुनाव से लग रहा  डर

Patna : कोरोना संकट के बीच जहां प्रदेश की सत्ताधारी दल बिहार विधान सभा चुनाव के पक्ष में है वहीं विपक्ष इसका विरोध कर रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के इस विरोध को लेकर बिहार बीजेपी की ओर से उनपर बड़ा हमला बोला गया है। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरबिन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार में विपक्षी दल के एक युवा नेता पढ़ाई के समय परीक्षा से डरते रहे और अब राजनीतिक में आने के बाद चुनाव से डरते हैं। कारण यह कि उन्होंने न कभी ठीक से पढ़ाई की और न ही राजनीति। 

अरविंद सिंह ने आज कहा कि राजनीति में आने के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने  जनप्रतिनिधि के रूप में कभी अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया। नतीजे सामने हैं, न पढ़ाई में आगे बढ़ पाये और अब सियासत में भी सिफ़र साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा है कि समय के साथ-साथ हर चीज बदलती हैं। चुनाव प्रणाली भी और चुनाव प्रचार के तरीके भी। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा है कि तेजस्वी जी आप खुद लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन अपने चाहने वालों को हमेशा लालटेन युग में रखा। लालटेन युग में रहने वाले वर्चुअल रैली में शामिल कैसे हो सकते हैं। आपकी पार्टी और आपकी पार्टी की सरकार ने हमेशा लोगों को विकास की रोशनी से दूर रखा। अब लोग इस बात को समझ गये हैं और लालटेन से तौबा कर चुके हैं। 

अरविंद सिंह ने कहा है कि अब जनता को लालटेन नहीं, एलईडी की रोशनी चाहिए और आप किस फेक चुनाव की बात करते हैं, जब बैलेट बॉक्स बदल दिए जाते थे और उससे तथाकथित जिन्न निकलता था‌। ये सब भूल जाइए, वह फेक जमाना अब नहीं लौटनेवाला।

Suggested News