लालू राज में सिर्फ उनके परिवारों के लिए रोजगार का हुआ निर्माण, एनडीए राज में सबके रोजगार का होगा सृजन : बीजेपी

लालू राज में सिर्फ उनके परिवारों के लिए रोजगार का हुआ निर्माण, एनडीए राज में सबके रोजगार का होगा सृजन : बीजेपी

Patna :  महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व बीजेपी के बिहार के प्रभारी देवेन्द्र  फडनवीस ने कहा है कि बिहार में लालू राज में सिर्फ व सिर्फ अपने परिवारों के लिए रोजगार का निर्माण हुआ। लेकिन एनडीए के शासन में बिहार के सभी युवाओं के लिए रोजगार सृजन होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मनिर्भर भारत से ही देश की युवाओं के लिए रोजगार सृजन की वकालत की है।

देवेन्द्र फडनवीस आज बिहार प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय मीडिया कार्यशाला के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान देवेन्द्र फडनवीस  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कहना है कि आत्मनिर्भर भारत में ‘आत्मनिर्भर बिहार’ निहित है। शीघ्र ही बिहार में 2500 करोड़ रू0 के बिहार रेल परियोजनाओं की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। राज्य में मत्स्य पालन की निर्माण योजना की 1600 करोड़ रू0 की घोषणा होने वाली है। इसके अलावा किसानी व मत्स्य , पषुपालन की दिषा में शाष्वत प्रयास की व्यवस्था प्रधानमंत्री ने तैयार की है। 


फडनवीस ने कहा कि बिहार में लालू राज में सिर्फ व सिर्फ अपने परिवारों के लिए रोजगार का निर्माण हुआ। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी आत्मनिर्भर भारत से ही देश की युवाओं के लिए रोजगार सृजन की वकालत की है। युवाओं को हाल में काम देना, समाज का गरीब तबका हो या किसान हो, गरीब महिलाएं हो उद्यमी, कल कारखाना हो या कुटीर उद्योग प्रधानमंत्री मोदी ने सभी वर्गों के कल्याण की व्यवस्था की है। इसलिए मोदी जी के साथ बिहार सरकार चलेगी तो राज्य की तीव्र तरक्की होगी। वहीं उन्होंने पार्टी के मीडिया विभाग से जुड़े लोगों को पूरी शालीनता के साथ अपने तर्क की मजबूती के साथ रखने की सलाह दी। 

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 संजय जायसवाल ने मीडिया से समन्वय स्थापित कर पार्टी के आधार को मजबूत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन-कल्याणकारी योजना का प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि मीडिया विभाग से जुड़े तमाम पदाधिकारियों का दायित्व है कि पार्टी के रीति-नीति पालन करते हुए केन्द्र सरकार के गरीब कल्याण योजना वैष्विक महामारी, कोरोना के नियंत्रण में केन्द्र और राज्य सरकार के किये गये कार्यों को, लोगों को मिली आर्थिक मदद मीडिया के सम्मुख रखें। आत्मनिर्भर बिहार विषयों पर अपने-अपने क्षेत्र में चर्चा करें। 


Find Us on Facebook

Trending News