बीजेपी का विपक्ष पर बड़ा हमला, पीएम को कास्ट के ठेकेदारों से नहीं किसी सर्टिफिकेट की जरुरत

बीजेपी का विपक्ष पर बड़ा हमला, पीएम को कास्ट के ठेकेदारों से नहीं किसी सर्टिफिकेट की जरुरत

PATNA : बीजेपी ने प्रदेश की विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि एक साधारण और पिछड़े वर्ग से आने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी राष्ट्र और गरीब-पिछड़ों की सेवा में लगे है। उन्हें जाति के ठेकदारों से किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है। 

चुनाव प्रचार को जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर  बीजेपी के राज्यसभा सांसद व बिहार के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। यादव ने कहा कि एक अति पिछड़े और सामान्य परिवार में पैदा होकर अपने मेहनत से आज पीएम पद तक पहुंचे नरेन्द्र मोदी देश और पिछड़ो की सेवा में लगे है। 

उन्होंने कहा कि अपने पांच साल के कार्यकाल में पिछड़ो के लिए जितना काम पीएम मोदीजी ने किया है शायद की किसी पार्टी या नेता ने किया हो। भूपेन्द्र यादव ने कहा कि मोदी के काम के कारण आज देश की जनता उनके साथ है। विपक्ष अपना जनाधार पूरी तरह से खो चुका है। कास्ट की ठेकेदारी कर आम जनता को बेवकूफ बनाने आज हताश और निराश है और इसी हताशा में वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे है। 

वहीं मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने पर कांग्रेस के बयान को लेकर भूपेन्द्र यादव ने कहा कि एक मजबूत नेतृत्व ने आतंकवाद से लड़ने का साहस दिखाया है। वैश्विक स्तर पर इसको मान्यता मिली है। भारत के कूटनीति पहल को विश्व स्तर पर सराहा गया है और इसका परिणाम है कि मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया है, लेकिन कांग्रेस इसपर पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। 

भूपेन्द्र यादव ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री व रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुशवाहाजी नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री रह चुके है। जबतक मंत्री थे तबतक मोदी और एनडीए बहुत अच्छी थी अब वही मोदी और एनडीए में उन्हें कमी ही कमी नजर आ रही है। आज वे एक विशेष जाति के ठेकेदार बन बैठे है।  

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपना काम कर रहे हैं। देश की पूरी आवाम आज उनके साथ है। उन्हें कास्ट के ठेकेदारों से किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नही है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News