तेजस्वी के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, कहा-"आत्मनिर्भर" जैसे सकारात्मक शब्द से इतनी तकलीफ क्यों है?

तेजस्वी के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, कहा-"आत्मनिर्भर" जैसे सकारात्मक शब्द से इतनी तकलीफ क्यों है?

Patna : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार कैंपेन को लेकर निशाना साधा गया है। तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार की बात को लेकर एक ट्विट किया है। 

जिसमें उन्होंने लिखा है...... बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के बारे में बात की है। कितना हास्यास्पद कैम्पेन है? मैं उनको सलाह देना चाहूंगा कि बिहार में बीजेपी तो पहले आत्मनिर्भर हो जाए। 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर है। वह चेहरा जिसने 2013 में बीजेपी के साथ विश्वासघात कर जनादेश का अपमान किया।

इधर तेजस्वी के इस ट्वीट पर बिहार बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा भाजपा के "आत्मनिर्भर बिहार" अभियान को लेकर ट्वीट कर निशाना साधने पर कई ट्वीट करते हुए जवाबी हमला किया। 

निखिल आनंद ने तेजस्वी से पूछा कि "आत्मनिर्भर" जैसे सकारात्मक शब्द से इतनी तकलीफ क्यों है? भ्रष्ट परिवारवादी पार्टी राजद नकारात्मकता को इतना तुल देकर राजनीति क्यों करती है? उन्होंने कहा है कि तेजस्वी को याद करना चाहिए कि लालू प्रसाद के नेतृत्व में पहली सरकार भाजपा के समर्थन से थी। आजतक चल रही कांग्रेस की वैशाखी, फिर कांग्रेस, सीपीआई- एमएल, बीएसपी, एसपी के विधायकों का समर्थन और विलय भी याद कर लें।

निखिल आनंद ने कहा कि 15साल के एनडीए शासनकाल में बिहार का विकास किसी से छुपा है क्या? तेजस्वी जी, आप लोगों को भी 15साल मिला था लेकिन बिहार रसातल के गर्त में चला गया भले आपका परिवार आत्मनिर्भर हो गया।

बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी को नसीहत देते हुए निखिल आनंद ने कहा कि चाचा रघुवंश प्रसाद सिंह का पत्र पढ़कर राजद का चाल- चरित्र- चेहरा- संस्कृति सभी को समझ आ रहा है। बेहतर हो कि तेजस्वी जी भी चचा का पत्र पढें ताकि राजद की राजनीति को लेकर दिव्यदृष्टि खुलेगी और ज्ञान भी होगा।


Find Us on Facebook

Trending News