NDA में बड़े भाई की भूमिका में BJP, बेहतर परिणाम आने के बाद भाजपा नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं-नेताओं को दिया धन्यवाद

NDA में बड़े भाई की भूमिका में BJP, बेहतर परिणाम आने के बाद भाजपा नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं-नेताओं को दिया धन्यवाद

PATNA: बिहार में चौथी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। चुनाव परिणाम में महागठबंधन से कड़े मुकाबले के बाद आखिरकार एनडीए 125 सीटों का आंकड़ा हासिल करने में कामयाब रहा। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन को 110 सीटों के साथ संतोष करना पड़ा है।बिहार में सत्ताधारी एनडीए में शामिल भाजपा ने इस बार नीतीश कुमार से बड़े भाई वाली भूमिका छीन ली है। जेडीयू के साथ गठबंधन कर बीजेपी हमेशा छोटे भाई की भूमिका में रही लेकिन इस बार सबकुछ उल्टा हो गया। अब भाजपा ने 74 सीटों पर जीत दर्ज कर जेडीयू से वह अधिकार भी ले लिया है। इस बार जदयू को सिर्फ 43 सीटों पर जीत मिली है. चुनाव परिणाम आने के बाद बिहार बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई।

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री  श्री नित्यानन्द राय, स्वास्थ्य मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक डॉ मंगल पांडे, पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव, महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, सह संगठन महामंत्री शिवनारायण जी आदि ने चुनाव अभियान को सफल बनाने के लिए समिति के सभी सदस्यों व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

नीतीश कुमार ही होंगे सीएम

बिहार चुनाव में जीत के बाद राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। उन्होंने एनडीए की जीत के लिए बिहार की जनता को धन्यवाद दिया है। सुशील मोदी ने कहा है कि एनडीए के सीएम फिर से नीतीश कुमार ही होंगे। उन्होंने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के नाम पर कोई कंफ्यूजन नहीं है। हमारे नेताओं ने पहले ही ऐलान कर दिया है।



Find Us on Facebook

Trending News