बिहार बीजेपी ने कर दी बड़ी मांग ‘अनुशंसा फ्रॉड’ के लिए जनता से माफ़ी मांगे मीसा भारती...

बिहार बीजेपी ने कर दी बड़ी मांग ‘अनुशंसा फ्रॉड’ के लिए जनता से माफ़ी मांगे मीसा भारती...

पटनाः बिहार बीजेपी ने लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की जबर्दस्त घेराबंदी की है।बीजेपी ने मीसा भारती पर फंड अनुशंसा फ्रॉड करने का आरोप लगाते हुए बिहार की जनता से माफी मांगने को कहा है ।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने आरजेडी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती पर पाटलीपुत्र की जनता के अपमान का आरोप लगाया है।बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने मीसा भारती पर लोकसभा चुनाव पूर्व पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र की जनता के नाम अपने सांसद फंड के 15 करोड़ रुपये की अनुशंसा करने का आरोप लगाया है।ताकि इससे लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके।

बीजेपी प्रवक्ता ने मीसा भारती पर सीधा आरोप लगाया है कि उन्होंने पाटलिपुत्र से चुनाव हारने के बाद सभी अनुशंसाओं को रद्द कर दिया।. इससे साफ़ जाहिर होता है की माननीय सांसद मीसा जी ने विभिन्न लोगों के नाम से यह झूठी अनुशंसा वोट प्राप्त करने के लिए प्रलोभन के वास्ते किया था।निखिल आनंद ने  मीसा भारती पर “अनुशंसा फ्रॉड” से पाटलीपुत्र की जनता खासकर दानापुर और मनेर को ठगने का आरोप लगाया है।

निखिल आनंद ने कहा कि जिस तरीके से मीसा भारती ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता को भरमाकर, धमका कर, प्रलोभन देकर और ठग कर वोट लेने का जो हथकंडा अपनाया उसकी पोल- पट्टी खुल गयी। यही कारण है कि पाटलीपुत्र की जनता ने तीसरी बार लालू परिवार को चुनाव में परास्त किया है।

Find Us on Facebook

Trending News