बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश की वाराणसी रैली को बीजेपी ने बताया मीडिया स्टंट, कहा- चुनाव लड़कर जमानत जब्त हो जा रही तो अब...

सीएम नीतीश की वाराणसी रैली को बीजेपी ने बताया मीडिया स्टंट, कहा- चुनाव लड़कर जमानत जब्त हो जा रही तो अब...

PATNA: लोकसभा चुनाव आने में अब कुछ ही समय बाकी है। जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश भी एक्शन मोड है। सीएम फिलहाल बिहार के कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और उन्हें कई सौगात भी दे रहे हैं। वहीं जल्द ही सीएम प्रदेश दौरे पर भी जाने वाले है। सीएम नीतीश के झारखंड यूपी सहित कई अन्य राज्यों में दौरे हैं। वहीं सीएम नीतीश के अन्य राज्यों में हो रहे रैली पर लगातार हमलावार है। वहीं सीएम 24 दिसंबर को वाराणसी में रैली करने वाले हैं। इसे लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है। 

बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने सीएम नीतीश के रैली पर तंज कसा है। साथ ही उन्होंने जदयू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है। नीरज बबलू ने कहा कि, जदयू का हाल पूरे देश को पता है। जदयू डूबती नैया है। पार्टी के एक एक नेता पार्टी छोड़कर फरार हो रहे है। जदयू की नाव डूब रही है। जदयू को कुछ नया करना होगा ताकि वह फिर से सुर्खियों में आ सके। सीएम नीतीश का बनारस में आयोजित होने वाला रैली का भी मतलब बिल्कुल साफ है। सीएम सिर्फ मीडिया में आना चाहते हैं। 

बीजेपी विधायक ने यहां तक कह दिया कि, बिहार में शराबबंदी कानून है। वहीं यूपी में शराबबंदी नहीं है तो हो सकता है कि आनंद लेने के लिए जदयू नेता उत्साहित होंगे। दरअसल, रैली को लेकर जदयू के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। जिसपर नीरज बबलू ने तंज कसा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, जदयू पूरी तरीके से समाप्त हो जाएगी।  

वहीं नीरज कुमार बबलू ने विधानसभा में नीतीश कुमार ने भाषण को लेकर कहा कि, सीएम के भाषण से उनकी पूरे देश में किरकिरी हुई थी। मेमोरी लॉस का पर्दाफाश हुआ था। इन सारी चीजों से बचने के लिए रैली का नया तरीका ढूंढ रहे हैं। जहां तक रही बात दूसरे राज्य में रैली और चुनाव लड़ने की तो ये पहले भी करके देख चुके हैं। जमानत तक नहीं बचती है। ये फिर भी अंतिम प्रयास कर रहे हैं।

Suggested News