BJP ने 'कुशवाहा' को बताया अवसरवादी, कहा- आसमां में अरमानों के पत्थर उछालते रहिए, सुराख़ पैदा नहीं होने वाला

BJP ने 'कुशवाहा' को बताया अवसरवादी, कहा- आसमां में अरमानों के पत्थर उछालते रहिए, सुराख़ पैदा नहीं होने वाला

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताने पर बीजेपी ने उपेन्द्र कुशवाहा को लपेटा है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने तो उपेन्द्र कुशवाहा को अवरसवादी नेता तक कह दिया है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने बिना नाम लिये उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कुछ नेता आजकल पीएम पद के लिए काबिलियत का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं. 

मोदी को हटाने का मंसूबा रखने वाले किसके साथ खड़े हैं?

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि 'आसमान पर तबियत से अरमानों के पत्थर उछालते रहिए, सुराख़ पैदा नहीं होने वाला'. मोदी जनता के हैं और जनता मोदी की.  दूसरों के लिए वैकेंसी नहीं है. राजीव रंजन इतने भर से नहीं रूके उन्होंने कहा कि चीन, पाकिस्तान, पत्थरबाज, घोटालेबाज, आतंकी, नक्सली और देश के कुछ अवसरवादी नेता  सब कह रहे हैं ‘मोदी हटाओ’ लेकिन देश की अधिकांश जनता कहती है ‘मोदी लाओ’  खुद समझ लें कि मोदी को हटाने का मंसूबा रखने वाले किस-किस के साथ खड़े हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ लोगों को पिछड़ों की चिंता सिर्फ वोटों के लिए होता है, नहीं तो एक गरीब-पिछड़े परिवार से आने वाले प्रधानमन्त्री मोदी द्वारा किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से सबसे अधिक ख़ुशी इन्हें ही होनी चाहिए थी. लेकिन जो अपना पिछड़ापन दूर करना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है.

जानिए क्या कहा था उपेन्द्र कुशवाहा ने

बता दें, जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि देश में कई नेता पीएम पद पाने की काबिलियत रखते हैं. हालांकि नरेंद्र मोदी काबिल प्रधानमंत्री हैं. लेकिन अब दूसरे नेता भी इस पद के दावेदार हैं. इन दावेदारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हैं. हर दल, हर नेता खुद को मजबूत करना चाहता है. इसलिए यह दावेदारी गलत नहीं है. सांगठनिक मजबूती को लेकर विभिन्न जिलों का दौरा करने के क्रम में भागलपुर आए कुशवाहा ने कहा था कि जातीय जनगणना जैसे मुद्दों पर हमारी कांग्रेस व राजद से बात हुई है. यह मांग राजनीतिक नहीं है।

 

Find Us on Facebook

Trending News