बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ढूल्लू महतो पर कार्रवाई को बीजेपी ने बताया षडयंत्र, कहा-दुर्भावना से ग्रसित हो हेमंत सरकार कर रही है काम

ढूल्लू महतो पर कार्रवाई को बीजेपी ने बताया षडयंत्र, कहा-दुर्भावना से ग्रसित हो हेमंत सरकार कर रही है काम

Ranchi : बाघमारा के बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो पर दुष्कर्म के प्रयास और जानलेवा हमले के एक पुराने मामले को लेकर कार्रवाई शुरु हो गई है। बुधवार को पुलिस कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल करने के बाद उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही ढुल्लू फरार हो गए। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

इधर विधायक पर हुई इस कार्रवाई पर राजनीति शुरु हो गई है। बीजेपी ने इसे हेमंत सरकार का षडयंत्र करार दिया है। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा है कि साथ षडयंत्र एवं उनकी पत्नी सावित्री देवी से किया गया पुलिस का दुर्व्यवहार इस बात को साफ दिखाता है कि हेमंत सरकार किस कदर भाजपा के खिलाफ दुर्भावना से ग्रसित होकर कार्य कर रही है। 

उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो के खिलाफ मारपीट के लिए विगत 14 फरवरी को शिकायत दर्ज की गई है जबकि यह घटना शिकायतकर्ता के अनुसार अप्रैल 2019 की है। प्रकाश ने आगे कहा कि उपरोक्त घटनाक्रम को देखने पर यह स्पष्ट पता चल रहा है कि साजिश के तहत ढुल्लू महतो को फंसाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि सरकार को पहले जांच करनी चाहिए थी कि शिकायतकर्त्ता ने जिस घटनाक्रम का उल्लेख किया वो कितनी सच और कितनी साजिश से प्रेरित है, परंतु सरकार की कार्यप्रणाली यह साफ दर्शा रही है कि हेमंत सरकार दुर्भावना से ग्रसित होकर कार्य कर रही है।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News