सियासत जो न करवाए, आरा के बीजेपी कैंडिडेट गोड़ धर के मांग रहे हैं वोट, जमीन पर लोटकर वोट मांगने वाला तस्वीर हो रहा है वायरल

सियासत जो न करवाए, आरा के बीजेपी कैंडिडेट गोड़ धर के मांग रहे हैं वोट, जमीन पर लोटकर वोट मांगने वाला तस्वीर हो रहा है वायरल

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. टिकट फाइनल होने के बाद से उम्मीदवार अपनी जीत पक्की करने के लिए हर जुगत को अपना रहे हैं. जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर गोड धरी तक से उम्मीदवारों को परहेज नहीं हैं.

आरा से बीजेपी के प्रत्याशी अमरेन्द्र प्रताप सिंह की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बिहार विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष और आरा के 73 वर्षीय भाजपा प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह  बकायाद जमीन पर लोटकर जनता का पैर पकड़ रहे हैं. वोट के लिए 4 बार से विधायक रहे अमरेन्द्र प्रताप की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

 अमरेन्द्र प्रताप सिंह आरा से चार बार विधायक रह चुके हैं. अमरेंद्र प्रताप सिंह को भाजपा ने 2015 के चुनाव में भोजपुर से टिकट दिया. लेकिन वह 666 वोट से चुनाव हार गए थे. इस बार फिर भाजपा ने उन्हें मैदान में उतारा है.  इस बार वह एक-एक वोट सहेजने में लगे हैं।  बीजेपी प्रत्याशी गांव-गांव जाकर लोगों के पैर पकड़ कर आर्शीवाद मांग रहे हैं ताकि इस बार उन्हें हार का मुंह ना देखना पड़े.बीजेपी कैंडिडेट का वोट मांगने का यह तरीका तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News