बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर: बीजेपी उम्मीदवार के आवासीय ठिकानों पर छापेमारी,पार्टी प्रत्याशी के कमरे से लाखों रूपये बरामद...

बड़ी खबर: बीजेपी उम्मीदवार के आवासीय ठिकानों पर छापेमारी,पार्टी प्रत्याशी के कमरे से लाखों रूपये बरामद...

मोतिहारी: बड़ी खबर मोतिहारी से आ रही है जहां बीजेपी उम्मीदवार के ठिकानोें पर छापेमारी हुई है।छापेमारी में करीब 4 लाख 11 हजार बरामद किए गए हैं।

खबर के मुताबिक शिवहर लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय संचालित है।उसी होटल में देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की है ।छापेमारी में बीजेपी उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से चार लाख रू से अधिक की राशि मिली है।प्रशासन ने उक्त राशि को जब्त कर लिया है।पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के अलावे पूर्वी चंपारण के आरएलएसपी प्रत्याशी आकाश सिंह के होटल की भी पुलिस ने तलाशी ली है ।हालांकि वहां से किसी तरह का कोई सामान बरामद नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि शिवहर और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को मतदान है।शिवहर लोकसभा भी मोतिहारी जिले में आता है।लिहाजा बीजेपी  उम्मीदवार मोतिहारी स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल से हीं अपना दफ्तर चला रही थी।साथ हीं उऩका आवसायी ठिकाना भी था।प्रशासन को सूचना मिली की वहां से मतदाताओं को प्रलोभन देने की बात सामने आ रही है ।इसके बाद जब पुलिस ने होटल की जांच की तो एक कमरे से 4 लाख 11 रू बरामद किए गए हैं।

Suggested News