भाजपा ने कार्टून के जरिए साधा निशाना, पोस्टर में सोनिया और राहुल गांधी को 'बेल पत्र' लेकर घूमते दिखाया

PATNA : भाजपा ने कार्टून के जरिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश कार्यालय में लगे कार्टून वाले पोस्टर में विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर व्यंग्य किया गया है। इसमें भारतीय सेना के द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक का खास कर जिक्र किया गया है। कार्टून में दिखाया गया है कि किस तरह एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मचा है। इसमें आतंकवादियों को यह कहते दिखाया गया है कि ये चौकीदार ने तो कहीं का नहीं छोड़ा। एक आतंकवादी कह रहा है कि कुछ भी हो जनाब! मनमोहन सिंह देवता आदमी थे। पीएम मोदी की तारीफ में लिखा गया है-डॉन्ट अंडरइस्टीमेट पॉवर ऑफ 56 इंच।

कार्टून के सहारे भ्रष्टाचार पर प्रहार

कार्टून में सोनिया, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई नेताओं को बेल पेपर के साथ दिखाया गया है। साथ ही कटाक्ष करते हुए लिखा गया है- लगता है सब के सब शिव भक्त हो गए हैं....! हाथ में बेल पत्र लेकर घूम रहे हैं।

साथ ही कांग्रेस राज के घोटाले- 2जी स्पैक्ट्रम, सत्यम कम्प्यूटर स्कैम, महाराष्ट्र इरीगेशन स्कैम, कॉमनवेस्थ गेम स्कैम और ऑगस्टा वेस्टलैंड घोटाला का जिक्र करते हुए दिखाया गया है कि देश की जनता किस तरह  इन घोटालों के कारण सोनिया गांधी और राहुल गांधी से दूर भाग रही है।

राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर कटाक्ष करते हुए कार्टून में जनता कह रही है कि अगर वो प्रधानमंत्री बन गये तो पप्पू हमलोग कहलायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News