BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को दिया सेक्स का ऑफर, जमकर हुई कुटाई, 15 दिन बाद फिर से पूछ लिया...बस...

BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को दिया सेक्स का ऑफर, जमकर हुई कुटाई, 15 दिन बाद फिर से पूछ लिया...बस...

Desk. एक बीजेपी नेता ने अपने ही दोस्त की पत्नी को ही सेक्स का ऑफर दे डाला. इससे भड़की महिला ने नेता को अपने घर में ही चप्पल से पीट दिया. 15 दिन बाद जब नेता ने संबंध बनाने के लिए दोबारा कहा तो महिला सोमवार को डंडा लेकर नेता की दुकान पर पहुंच गई. यहां नेता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला की पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि भाजपा नेता भाग निकला है.

मामला छत्तीसगढ़ के सिमगा थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि करीब 15 दिन पहले आरोपी भाजपा पार्षद अपने दोस्त के घर पहुंचा था. ताम्रकर ने महिला को संबंध बनाने का ऑफर देकर कहा था कि देवर-भाभी के रिश्ते में यह चलता है. इसके बाद महिला ने पार्षद को चप्पलों से पीटा. इस दौरान पति ने रोकने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी महिला भड़क गई.

महिला ने इस दौरान अपने पति पर भी नाराजगी दिखाई. महिला ने पति से कहा कि शर्म नहीं आती है, अपनी पत्नी की इज्जत करनी नहीं आती है. उसकी रक्षा नहीं कर सकते हो. तुम्हारे कारण ही ऐसे व्यक्ति घर में एंट्री लेते हैं. हमारे बीच आज से पति-पत्नी का रिश्ता खत्म. इस पर पति ने कहा कि वह पावरफुल आदमी है. इससे दोस्ती जरूरी है.

वहीं करीब 15 दिन बाद बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकर ने अपने दोस्त की पत्नी को मैसेज कर फिर सेक्स का ऑफर दिया. सोमवार को महिला एक अन्य युवती के साथ आरोपी पार्षद के दोस्त की दुकान में पहुंची गई. यहां आरोपी को उसने डंडा मारा. इसके बाद पार्षद और उसका दोस्त दोनों भड़क गए. दोनों ने महिला और युवती को जमीन पर पटक दिया. दोनों के बाल पकड़कर खींचे और बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लोग भी भीड़ लगाकर खड़े रहे और मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. किसी ने भी बचाने का प्रयास नहीं किया.



Find Us on Facebook

Trending News