तेजप्रताप महिला सुरक्षा पर ज्ञान न बघारें बल्कि ऐश्वर्या राय का पैर पकड़कर माफी मांगे, बिहार बीजेपी की बड़ी मांग

तेजप्रताप महिला सुरक्षा पर ज्ञान न बघारें बल्कि ऐश्वर्या राय का पैर पकड़कर माफी मांगे, बिहार बीजेपी की बड़ी मांग

PATNA:बिहार बीजेपी ने तेजप्रताप यादव को आइना दिखा दिया है।तेजप्रताप द्वारा महिला सशक्तिकरण पर किए गए ट्वीट के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है।बीजेपी ने कहा है कि तेजप्रताप यादव महिला सशक्तिकरण पर ज्ञान बघारने के बजाए अपनी पत्नी पत्नी ऐश्वर्या राय से माफी मांगें.

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने दीपिका पादुकोण के समर्थन में तेजप्रताप द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि माता- पिता ने नाम तेज रखा वो तो ठीक है लेकिन उन्हें बिना पढ़े- लिखे ट्वीटर पर ज्ञान बघारकर खुद को तेज समझना छोड़ दे, और अपनी हरकतों के आधार पर अपना नाम चिरकुट रख ले।

उन्होंने कहा कि तेजप्रताप न सिर्फ विधायक हैं बल्कि शपथ लेकर बिहार सरकार का मंत्री भी रहे. लिहाजा यही अपेक्षा है कि बेटियों का सम्मान करेंगे, लेकिन उन्होनें जिस तरह एक बेटी का सार्वजनिक अपमान किया है वो शर्मनाक है। अगर तेजप्रताप की आँखों में थोड़ी भी शर्म का पानी बचा है तो समाज की बेटी ऐश्वर्या राय का पैर पकड़कर माफ़ी माँग ले।

निखिल आनंद ने तेजप्रताप द्वारा दीपिका पादुकोण के समर्थन में 'नारी सशक्तिकरण, नारी सुरक्षा एवं बेटी बचाओ' के विषय ट्वीटर पर ज्ञान बघारने को हास्यास्पद और बेशर्मी की हद पार करने वाला करार दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News