श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद विरेन्द्र पासवान के घर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, 51 हज़ार रूपये की दी सहायता राशि

श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद विरेन्द्र पासवान के घर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, 51 हज़ार रूपये की दी सहायता राशि

BHAGALPUR : श्रीनगर आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीरेंद्र पासवान के घर जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं पहुंचे और परिजनों को 51 हज़ार रूपये का चेक सौंपा। बताते चलें की 5 अक्टूबर को श्रीनगर में आतंकियों के कायराना हमले में स्थानीय लोगों व भागलपुर जगदीशपुर प्रखंड के बिरेंद्र पासवान की मौत हो गई थी। 

इस दुख की घड़ी में जिलाध्यक्ष रोहित पाण्डेय के साथ भागलपुर भाजपा के कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचकर परिजनों से मिले और उन्हें तत्काल राहत देने का काम किया। मौके पर पाण्डेय ने कहा कि भागलपुर भाजपा की पूरी टीम इस दुख की घड़ी में मृतक वीरेंद्र पासवान के परिजनों के साथ खड़ी है। इस घटना से हम सभी लोग मर्माहत हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से सुरक्षा व्यवस्था को मजबूती मिली है और देश की सेना आतंकवादी को चुन चुन कर मारने का कार्य कर रही हैं। जिसके कारण ऐसे आतंकी संगठन में बौखलाहट दिखती है, जो समय-समय पर इस तरह की हरकतें करती है। 

उन्होंने कहा की उनके इस कायराना हमले का जवाब भारतीय सेना ने दी है और आगे भी देती रहेगी। इसके लिए भारत सरकार पूरी तन्मयता से राष्ट्रीय सुरक्षा व अखंडता के लिए काम कर रही है। वहीं वाणिज्य प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शरद सालारपुरिया ने कहा कि मृतक परिवार का दुख हम सभी का दुख है,इस विपत्ति के घड़ी में हम सभी उनके साथ खड़े हैं और रहेंगे। मौके पर जिला उपाध्यक्ष रोशन सिंह, मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र झा, अतिपिछड़ा मंच के जिलाध्यक्ष प्रिन्स मण्डल, बैधनाथ मंडल, अनुज कुमार, रविरंजन आदि साथ थे।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News