भाजपा जिला सचिव की बीच सड़क पर धारदार हथियार से हत्या, पीएफआई और एसडीपीआई पर कथित आरोप

भाजपा जिला सचिव की बीच सड़क पर धारदार हथियार से हत्या, पीएफआई और एसडीपीआई पर कथित आरोप

DESK. भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने का सिलसिला एक बार फिर से कर्नाटक में देखने को मिला है.  कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या कर दी गई। एक बाइक पर सवार अज्ञात लोगों ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश नजर आया। इस घटना के मद्देनजर दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मैंगलोर और उडुपी से अतिरिक्त पुलिस बल भी भेजा गया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा युवा कार्यकर्ता की हत्या पर दुख व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और दंडित किया जाएगा। बोम्मई ने ट्विटर पर कहा कि वह निंदा करते हैं, सुलिया, दक्षिण कन्नड़ से पार्टी कार्यकर्ता प्रवीण नेतरू की बर्बर हत्या। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले।"


भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या मामले में पुलिस पास अभी कोई पुख्ता सबूत प्राप्त नहीं हैं। पुलिस ने कहा कि वे अभी भी सबूत की तलाश कर रहे थे। मैंगलोर के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि “केवल मीडिया में हमने केरल बाइक नंबर प्लेट की जानकारी देखी है। हमें कोई सबूत नहीं मिला है। कुछ भी विशेषता देना जल्दबाजी होगी। हमने सीमाओं पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। सभी एंगल से जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का दावा है कि हत्या बेल्लारे इलाके में एक मुस्लिम युवक मसूद की हत्या के प्रतिशोध में की गई थी।

कई दक्षिणपंथी समूहों ने भाजपा युवा कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करने के लिए दक्षिण कन्नड़ के सुलिया और पुत्तूर तालुक में बंद का आह्वान किया है। दक्षिणपंथी समूहों ने हत्या के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) का हाथ होने का कथित आरोप लगाया है।


Find Us on Facebook

Trending News