भाजपा नहीं चाहती जनसंख्या नियंत्रण कानून, संजय जायसवाल ने आबादी घटाने का बताया अलग उपाय

भाजपा नहीं चाहती जनसंख्या नियंत्रण कानून, संजय जायसवाल ने आबादी घटाने का बताया अलग उपाय

पटना. बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा है कि हम कभी भी जनसंख्या नियंत्रण कानून के समर्थन में नहीं रहे हैं बल्कि हम भी जागरूकता चाहते हैं. सभी आंगनबाड़ी केंद्र और स्कुलो में जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाए. दरअसल, भाजपा के कई नेताओं की ओर जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून लाने की बातें की जाती रही हैं. उसी पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि हम जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बल्कि जागरूकता से इसे नियंत्रिन करना चाहते है. 

इस बीच, संजय जयसवाल ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा है कि केंद्र सरकार से मिले रुपये का हिसाब देने में  बिहार सरकार आना कानी क्यों कर रही है. केंद्र की सरकार बिहार को सबसे ज्यादा राशि बिहार के विकास के लिए देती है. हम सभी नेताओं को चैलेंज करते हैं कि वे कहीं भी बहस कर ले. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं की ओर से पूछने पर नीतीश कुमार घबरा जाते हैं. बाढ़ में भी 5 हजार करोड़ की राशि केंद्र ने दी है लेकिन उसका हिसाब नही दिया है. 

सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर भी जायसवाल ने सवाल उठाया. कई दलों के नेता खुद प्रधानमंत्री  पद के दावेदार हैं. सभी को एकजुट करने में वे लगे हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलने वाली है. बिहार में 40  फीट का पोस्टर सभी जिलों में लगवाकर वे खुद को पीएम उम्मीदवार बता रहे हैं. बिहार में वे कुछ बोलते है लेकिन दिल्ली में चुप हो जाते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News