बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के पूर्व विधायक रहे अवनीश कुमार सिंह ने नीतीश-मोदी से मांगा इस्तीफा,कहा- जेडीयू से अलग होकर चुनाव लड़े बीजेपी

भाजपा के पूर्व विधायक रहे अवनीश कुमार सिंह ने नीतीश-मोदी से मांगा इस्तीफा,कहा- जेडीयू से अलग होकर चुनाव लड़े बीजेपी

PATNA: बिहार उपचुनाव में बीजेपी-जेडीयू को मिली करारी हार के बाद सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी से इस्तीफा मांगा जाने लगा है।इस चुनाव में जेडीयू की करारी हार हुई है।4 सीटिंग सीटों में से तीन पर नीतीश कुमार की पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है।जेडीयू बड़ी मुश्किल से नाथनगर सीट पर जीत हासिल कर पाने में कामयाब रही है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे और  पांच बार भाजपा के विधायक रहे अवनीश कुमार सिंह ने कहा है कि इस चुनाव में मिली हार के बाद बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को पद से तत्काल इस्तीफा करना चाहिए। नीतीश कुमार और सुशील मोदी को पद पर रहने का हक नहीं ,नैतिकता के आधार पर उन्हें पद से इस्तीफा करना चाहिए।

पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरीके से दरौंदा विस सीट से बीजेपी के बागी उम्मीदवार ने जीत दर्ज की उससे यह साबित हो गया है कि बिहार में जेडीयू का कोई जनाधार नहीं है।अगर जनाधार होता तो दरौंदा में नीतीश कुमार के खासमखास अजय सिंह की हार नहीं होती।इसलिए बीजेपी नेतृत्व बिहार में अपने दम पर चुनाव लड़े।उन्होंने कहा कि बिहार बीजेपी के अधिकांश नेता ऐसा हीं चाहते हैं। सिर्फ सुशील मोदी और उनके गुट के कुछ एक नेता नहीं चाहते कि बीजेपी-जेडीयू में अलगाव हो।अवनीश कुमार सिंह ने सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको पार्टी से नहीं बल्कि अपनी कुर्सी से मोह है।उन्हें पार्टी के समर्पित नेताओं से कोई मतलब नहीं।उनकी वजह से हीं पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को साइड होना पड़ा है।

ये भी पढ़ें---जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह की हार से बीजेपी के पूर्व सांसद गदगद, कहा- दरौंदा की जनता ने दे दिया मैसेज,अपराधियों का नहीं चलेगा साम्राज्य

Suggested News