बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के पूर्व विधायक की महाराष्ट्र सरकार से मांग, सुशांत सुसाइड मामले की हो सीबीआई जांच

बीजेपी के पूर्व विधायक की महाराष्ट्र सरकार से मांग, सुशांत सुसाइड मामले की हो सीबीआई जांच

Nawada :  बीजेपी के रजौली से पूर्व विधायक कंहैया राजावार ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड को गलत बताते हुए उसे हत्या करार देते सीबीआई जांच की मांग की है।  

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सुशांत की संदेहास्पद मौत वह घटना है जो बिहार व बिहारी को अंदर से हिला कर रख दिया है। जितना दुःख बिहार व बिहारियों को हुआ है उतना ही दुःख देश व दुनिया को पहुंचा है। राजावार ने कहा है कि सुशांत की मौत को सुसाइड बताया जा रहा है, लेकिन यह सच नहीं है। असल में उनकी हत्या हुई है। 

राजवार ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार को समय रहते यह तय करनी चाहिए कि फिल्म जगत  महाराष्ट्र सरकार के द्वारा संचालित होगी यह फिर अंदर्वल्ड गैंग के द्वारा। महाराष्ट्र सरकार इस बात का जवाब दे कि क्या बिहारी ये समझे कि महाराष्ट्र दूसरी दूनिया है। जहां बिहारियों को जाना रहना मना है,आज इन सभी सवालों का जबाब  बिहार की जनता तथा देश की जनता जनना चाहती है।


पूर्व विधायक ने कहा है कि जबतक इन सभी सवालों का जबाब महाराष्ट्र सरकार नहीं देती है, तबतक आवाज उठाते रहेंगे और इसमें संलिप्त लोगों को चिन्हित कर सजा नहीं देगी तब तक महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री को स्वतंत्र व कुशल तथा जिम्मेवार मुख्यमंत्री नहीं समझा जा सकता है।


उन्होंने कहा है कि हम केंद्र व राज्य सरकार से इस घटनाक्रम के लिए सीबीआई द्वारा जांच कराने की मांग करते हैं। वहीं दूसरी तरफ देश में पॉजिटिव केस वाले राज्यों की बात करें तो इसमें फिलहाल महाराष्ट्र सबसे ऊपर है। जहां 1लाख 40 हजार से ज्यादा संक्रमित मामले हैं। इसके बाद तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात और पश्चिम बंगाल का नंबर आता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Suggested News