भाजपा ने जदयू को दिया सीधा जवाब, कहा - सरकार में आपके साथ, लेकिन आरएसएस के खिलाफ कुछ भी सुनना बर्दाश्त नहीं करेंगे

भाजपा ने जदयू को दिया सीधा जवाब, कहा - सरकार में आपके साथ, लेकिन आरएसएस के खिलाफ कुछ भी सुनना बर्दाश्त नहीं करेंगे

PATNA : RSS को लेकर पटना एसएसपी द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर बीजेपी की नाराजगी कम होती नजर नहीं आ रही है जिस तरह से बिहार के राजनीतिक दल जदयू राजद द्वारा एसएसपी का समर्थन किया गया है उसका भाजपा ने कड़ा विरोध जताया है। पार्टी प्रवक्ता रामसागर सिंह ने साफ कर दिया है कि हम बिहार में विकास को लेकर सरकार के साथ हैं लेकिन RSS पर किसी प्रकार का हमला पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। हमें कमजोर समझने की भूल न करें तो बेहतर है।

उन्होंने कहा कि जो लोग आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी संस्था की तुलना एक आतंकी संगठन पीएफआई से कर रहे हैं वह बिल्कुल गलत है। यह एक आतंकी का समर्थन करने की तरह है। इस दौरान उन्होंने जदयू पर भी हमला किया है। पार्टी प्रवक्ता राम सिंह ने कहा कि सरकार में हम आपके साथ हैं लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर कोई भी बात स्वीकार नहीं करेंगे।


आरएसएस और पीएफआई में समझें अंतर

वहीं पटना एसएसपी की समझ को लेकर बीजेपी ने सवाल उठाया है उन्होंने कहा कि जो आईपीएस आरएसएस और पीएफआई के बीच अंतर नहीं सकता उन्हें पटना जैसे शहर की जिम्मेदारी देना ही नहीं है हमारी मांग है कि सरकार तत्काल कार्रवाई करें।

बता दें कि बीते गुरुवार को पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने एक प्रेस वार्ता में आतंकी ट्रेनिंग मॉड्यूल की तुलना आरएसएस से की थी। उन्होंने कहा था कि यह बिल्कुल आरएसएस की तरह काम कर रहा था। उनके इस बयान के बाद कुछ दिन से ठंडी पड़ी बिहार की राजनीति में नया उबाल गया और भाजपा के लगभग बड़े नेताओं ने एसएसपी की जमकर आलोचना की और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की, वहीं दूसरी तरफ जदयू और राजद के तमाम नेता एसएसपी के बयान का समर्थन करते हुए नजर आए।


Find Us on Facebook

Trending News