लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव को भाजपा ने दी सलाह, कहा पिता की रिहाई के लिए सरकार को दें आवेदन

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव को भाजपा ने दी सलाह, कहा पिता की रिहाई के लिए सरकार को दें आवेदन

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि पार्टी मे सियासी मजबूती और संपत्ति के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को परिवारिक कैद मिला है। उनके बड़े पुत्र जो इल्जाम लगा रहे हैं की उनको कैद किया गया है। परिवार के चार पांच लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद का बनने का चाहत रखते हैं, उन्हीं लोगों के द्वारा कैद किया गया है।

उन्होंने कहा की अपने पिता के पारिवारिक कैद से छुटकारा के लिए उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप से आग्रह है कि वें सरकार को आवेदन दे। सरकार के यहां कानूनन प्रावधान है। उनके पिता को सरकार परिवारिक कैद से रिहाई दिलाने में सक्षम है। एनडीए सरकार में सभी का को न्याय मिलता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न किसी को बचाते हैं, न किसी को फंसाते हैं, न्याय के लिए मशहूर है। एनडीए सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मूल मंत्र से चलतीं है।

अरविन्द सिंह ने कहा की राजद विधायक और लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप के पिता लालू प्रसाद से आग्रह है कि वे अपने बड़े पुत्र के साथ न्याय करें। तेजप्रताप कहीं भी आप देख लीजिए। इतिहास बताता है कीअगर न्याय होता तो महाभारत नहीं होता। आप अपनी योग्यता को साबित कीजिए। अपना दल बनाइए, अपने दल का नेता बनिए। राजद मे जितना तेजस्वी यादव का अधिकार है, उतना ही आपका है। उन्होंने कहा की आप लालू प्रसाद के बड़े पुत्र हैं, दल पर सबसे पहला अधिकार आपका बनता है, आप सर्वगुण संपन्न हैं, आप में लालू प्रसाद के सारे गुण कूट-कूट कर भरा हुआ है। इतिहास उठाकर देख लीजिए इस देश में राजा बनने के लिए अपने पिता को कैद खाने में डाल दिया गया था। आप इतिहास को दोहराने नहीं दीजिए अपने पिता को अपने साथ लाइए। माता-पिता का सेवा कीजिए और राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनिए।

Find Us on Facebook

Trending News