बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा जिंप सदस्य ने की खुदकुशी, मौत से पहले लिखा - घायल नागिन, घायल शेरनी और अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए

भाजपा जिंप सदस्य ने की खुदकुशी,  मौत से पहले लिखा -  घायल नागिन, घायल शेरनी और अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए

BANDA : शहर के कोतवाली थाने के इंदिरा नगर मोहल्ले में बुधवार को तब अफरा तफरी जैसे हालात उत्पन्न हो गए, रिटायर्ड डीआइजी की बहू और भाजपा की जिला पंचायत सदस्या का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले में बुधवार पूर्वाह्न उस समय अफरा तफरी मच गई जब भाजपा जिला पंचायत सदस्य एवं रिटायर्ड डीआइजी की बहू श्वेता सिंह का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। जानकारी होते ही घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस भी पहुंच गई। इस घटना के बाद से मृतका श्वेता सिंह के पति घर से फरार बताए गए हैं। 

मामले में बताया गया कि बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर में रिटायर्ड डीआइजी राजबहादुर सिंह गौर का मकान है। यहां पर उनके परिवार में बेटा दीपक सिंह गौर और 38 वर्षीय बहू जसपुरा से भाजपा जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह समेत अन्य सदस्य निवास करते हैं। श्वेता के पास भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री पद की भी जिम्मेदारी थी, वह जिला उपाध्यक्ष भी रह चुकी थीं। वहीं पति दीपक शराब के कारोबार से जुड़े हैं। और भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भी है।


पति पत्नी के बीच कहासुनी की बात

अब तक के प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि पति पत्नी के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था। पति से कहासुनी होने से क्षुब्ध होकर खुदकुशी करने की बात कही जा रही है, वहीं शराब कारोबारी पति घटना के बाद से लापता हैं। हालांकि परिवार के लोगों ने कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कही है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। अभी घरवालों से पूछताछ की जा रही है और मायके पक्ष को सूचना दी गई है।

मौत पर फेसबुक पर लिखा – अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए

पुलिस ने उनका मोबाइल कब्जे में लिया है। शराब कारोबारी पति घटना के बाद से कहीं लापता है। रिश्तेदारों ने पति-पत्नी के बीच में आपसी किसी बात को लेकर कहासुनी होने की बात कही है। घटना से एक दिन पहले मंगलवार शाम श्वेता ने फेसबुक पर मैसेज पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था- घायल नागिन, घायल शेरनी और अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए। फेसबुक पर पोस्ट इस मैसेज के मतबल को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।


Suggested News