भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हमारे नेता जब जनता के बीच में जाते हैं तो छाती ठोक कर अपनी उपलब्धि बताते हैं

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हमारे नेता जब जनता के बीच में जाते हैं तो छाती ठोक कर अपनी उपलब्धि बताते हैं

पटना... बेगूसराय में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। खम्हार काॅलेज के मैदान में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की। जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए ही एक मात्र बिहार के विकास करने का विकल्प है। आज ऐसी पार्टी विकास की बात करते हैं, जिन्होंने बिहार में जंगल राज दिया है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महागठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में किस पर विश्वास करोगे, जिसने पीछे कुछ अच्छा किया हो या फिर उस पर आप विश्वास करेंगे जो तेल पिलावन, डंडा भाजन रैली की हो। वो आगे भी डंडा ही भांजेगा। इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि कैसे चला होगा जंगलराज में प्रदेश। 

पीएम मोदी का रिपोर्ट कार्ड बताया 


जब हम अपने रिपोर्ट कार्ड की बात करते हैं तो मैं आपको बताना चाहता हूं। 2015 में मोदी जी ने कहा कि बिहार के लिए 1 लाख 25 हजार करोड़ का पैकेज देंगे। 3094 करोड़ रुपए दिया किसानों के लिए, 1 हजार करोड़ रुपए दिया शिक्षा के लिए, 1550 करोड़ रुपए दिया स्कील डेवलपमेंट के लिए, 600 करोड़ रुपए दिए स्वास्थ्य के लिए, सड़क के लिए दिए 13850 करोड़ रुपए, हाईवे के लिए दिए 54 करोड़ 700रुपए, 8870 करोड़ रुपए रेलवे के लिए दिए, एअरपोर्ट के लिए 2700 करोड़ रुपए, पेट्रोलियम गैस के 21000 करोड़ रुपए व अन्य कामों के लिए भी पैसा दिए। 

जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता जब जनता के बीच में आते हैं तो अपनी छाती ठोक के बताते हैं कि जनता के लिए क्या किया। कोरोना जब आया तो बड़े-बड़े देश डगमगा गए, लेकिन मोदी जी ने समय से लाॅकडाउन लगा कर देश के 130 करोड़ की आबादी को कोरोना से बचा लिया। 

एनडीए की सरकार आज बिहार में कई अधूरे काम को पूरा किया है। एनडीए के नेतृत्व में विकास का काम हुआ। पटना में मेट्रो का काम के नींव रखी गई। बिहार के विकास का सपना पूरा होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News