गिरिराज को BJP के केंद्रीय नेतृत्व की नसीहत- गठबंधन विरोधी बयानबाजी न करें तो बेहतर

गिरिराज को BJP के केंद्रीय नेतृत्व की नसीहत- गठबंधन विरोधी बयानबाजी न करें तो बेहतर

News4Nation : बिहार की सियासत में बीते कई दिनों से जदयू और बीजेपी के नेताओं के बीच जारी वाक्य युद्ध को अब और ज्यादा तूल देंने के मुड में बीजेपी नहीं है है लिहाजा भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने गिरिराज सिंह को गठबंधन धर्म नहीं तोड़ने की नसीहत दी है. पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज से कहा है कि गठबंधन विरोधी बयानबाजी न करें तो बेहतर है. नसीहत दी कि है बिहार सरकार के खिलाफ कोई बयानबाजी न करें. अपने काम पर ध्यान दें और अपनी जिम्मेदारी निभाएं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा ने दो दिन पहले गिरिराज से फोन पर बात की थी. 

गिरिराज सिंह ट्वीट के जरिए और मीडिया में नीतीश के खिलाफ बयान देकर लगातार सुर्खियों में थे. पहले गिरिराज सिंह बेगूसराय को लेकर हमलावर थे उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किये जाने का आरोप लगाया था. बाद में भारी बारिश की वजह से पटना में हुए जलजमाव को लेकर वे बिहार सरकार पर हमलावर थे. गिरिराज ने कहा था कि पटना में हुए जलजमाव की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री को लेनी चाहिए. 

इतना ही नहीं गिरिराज ने अपनी पार्टी के नेताओं को आड़े हाथों लिया था.  उन्होंने कहा था कि लोगों को हुई परेशानी के लिए मैं माफी मांगता हूं. नीतीश और सुशील मोदी को भी जनता से माफी मांगनी चाहिए. गिरिराज ने कहा था अगर नीतीश कुमार इस बात की जिम्मेदारी लेते हैं कि उनकी बदौलत 15 सालों से बिहार में सरकार चल रही है तो उन्हें बाढ़ के लिए भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए

Find Us on Facebook

Trending News