रविशंकर प्रसाद के रास्ते से कांटे-कील हटानें में जुटी बीजेपी, राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा को मनाने के लिए आरएसएस उतरी मैदान में

रविशंकर प्रसाद के रास्ते से कांटे-कील हटानें में जुटी बीजेपी, राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा को मनाने के लिए आरएसएस उतरी मैदान में

PATNA : बिहार बीजेपी अपने विरोधियों की बजाए घर के हीं नाराज नेताओं से परेशान है। पार्टी नेतृत्व नाराज नेताओं को मनाने की हर कोशिश कर रही है। पहले रूठे दो विधानपार्षदों को मनाया गया इसके बाद एक रूठे हुए राज्यसभा सांसद को मनाने की भरपुर कोशिश की जा रही है।

पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद की राह के कांटे को हटाने के लिए आरएसएस भी मैदान में उतर गई है। बता दें कि रविशंकर प्रसाद के समाज से आने वाले राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा इन दिनों काफी नाराज चल रहे हैं।बताया जाता है कि वे पटना साहिब सीट से टिकट के दावेदार थे।लेकिन बीजेपी नें उन्हें टिकट न देकर रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया ।

खबर ये है कि रूठे आर के सिन्हा को मनाने के लिए संघ के एक बड़े भैया जी जोशी पटना पहुंचे है।इसके बाद आर के सिन्हा को आरएसएस कार्यालय में बुलाया गया. बताया जाता है कि  भैयाजी जोशी ने करीब आधे घंटे तक आरके सिन्हा के साथ बातचीत की है।

आपको बता दें कि  आरके का पटना में अच्छी पकड है।वे पटना साहिब से टिकट चाहते थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला इसके बाद से वे नाराज चल रहे हैं। कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा के समर्थों के बीच खुलेआम मारपीट भी हुई थी। बीजेपी नेतृत्व आरके सिन्हा के भीतरघात से चिंतित थी लिहाजा उन्हें मनाने के लिए बीजेपी नें आरएसएस नेताओं को लगाया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News