बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने नीतीश सरकार पर बढ़ाया दबाव,अब MLC बोले-सरकार अपने फर्ज का करे निर्वहन,नहीं तो चुनाव में होगा वोट का नुकसान

बीजेपी ने नीतीश सरकार पर बढ़ाया दबाव,अब MLC बोले-सरकार अपने फर्ज का करे निर्वहन,नहीं तो चुनाव में होगा वोट का नुकसान

PATNA: लॉकडाउन की वजह से कोटा में फंसे बिहारी छात्रों के मामले ने तूल पकड़ लिया है।बीजेपी के नेता अब खुलकर सामने आ गए हैं ।मंगलवार को बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने सीएम नीतीश से बिहार के बच्चों को वापस मंगाने की मांग की तो आज लगे हाथ बीजेपी विधानपार्षद संजय पासवान ने नीतीश सरकार को फर्ज याद कराया है और कहा है कि सरकार का यह फर्ज बनता है कि कोटा एवं दूसरे जगह पर फंसे छात्रों को वापस बुलाए। 

संजय पासवान ने कहा है कि भले हीं  बिहार से बाहर फंसे बच्चों की संख्या सिर्फ1000 है लेकिन इससे एक लाख परिवार प्रभावित हुए हैं, सबके लिए सहानुभूति होनी चाहिए। बीजेपी एमएलसी ने कहा कि यदि एक लाख की संख्या वाले इन परिवारों में पांच लोग भी हैं तो हमारा वोट पांच लाख का होता है तो ऐसे में चुनाव के दौरानहमारा पांच लाख वोट का नुकसान होगा। 

संजय पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ड्यूटी बनती है कि वो बच्चों को वापस बुलाएं। ऐसा नहीं करने से हमारा बहुत बड़ा राजनीतिक घाटा होगा। 

उन्होंने आगे कहा कि इसी साल चुनाव होने वाले हैं और मध्य वर्ग का वोट हमारे लिए अहम है। उन्होंन कहा कि हर मध्यमवर्गीय परिवार का एक बच्चा कोटा में जरूर पढ़ता है। इसीलिए इस विषय पर सरकार को गंभीरता से सोचने की जरूरत है।

Suggested News