बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बीजेपी कर रही है यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन, अररिया से कई कार्यकर्ता पटना के लिए हुए रवाना

पटना में बीजेपी कर रही है यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन, अररिया से कई कार्यकर्ता पटना के लिए हुए रवाना

ARARIA: भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यादव जाति को एकजुट करने में जुटी है। इसी को लेकर गोवर्धन पूजा के दिन पटना के बापू सभागार में यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन किया गया है। 

आयोजन में पूरे बिहार से यादव जाति के लोग भाग ले रहे हैं। जहां पार्टी के शीर्ष नेता इन लोगों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति भी तैयार की जाएगी। 

दरअसल, बीजेपी का मकसद है यादव वोट बैंक को मजबूत करना। उसी को लेकर अररिया से भी यादव जाति के तकरीबन 1000 भाजपा सदस्य पटना के लिए रवाना हुए हैं। इस मौके पर इस कार्यक्रम के जिला संयोजक पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रंजीत यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जिले में जितने भी यादव जाति के लोगों को सदस्य बनाया गया है। उसी का सम्मेलन पटना में आयोजित किया गया है। 

यदुवंशी सम्मेलन में बिहार के सभी जिलों से यादव जाति के लोग भाग ले रहे हैं। मौके पर भरगामा प्रखंड के पूर्व प्रमुख विजय कुमार यादव ने बताया कि हमेशा से हमारी जाति के लोगों को राजनीतिक दल अपेक्षित करते आई है। इसलिए हम लोग भी एकजुट होकर चुनाव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं। भाजपा इसी को लेकर पटना में कार्यक्रम का आयोजित किया है।

Suggested News