बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रभु राम को लाने का नाटक कर रही भाजपा, पीएम मोदी के सामने परमात्मा को ठिगना दिखाने पर भड़के नीतीश के शिक्षा मंत्री

प्रभु राम को लाने का नाटक कर रही भाजपा, पीएम मोदी के सामने परमात्मा को ठिगना दिखाने पर भड़के नीतीश के शिक्षा मंत्री

पटना. जिसने दुनिया को बनाया उस प्रभु को लाने का नाटक किया जा रहा है. इसलिए ऐसे छद्म लोगों से बचकर रहने की जरूरत है. अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भाजपा की ओर से की जा रही बयानबाजी पर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रभु को लाने का नाटक किया जा रहा है. किसी में इतनी कूबत नहीं है कि कोई भगवान को ला सकता है. ऐसा नाटक करने वालों से होशियार रहना चाहिए. 

उन्होंने भाजपा को छद्म हिंदूवादी बताते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल है. इसमें प्रभु श्री राम को ठिगना सा दिखाया गया है. परमात्मा बिल्कुल छोटे से हैं और उन्हें अयोध्या वाले मंदिर में ऊँगली पकड़कर ले जा रहे तथाकथित चौकीदार (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) उनसे की गुना बड़े हैं. दरअसल पिछले दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है जिसमें पीएम मोदी बाल रूप वाले राम को लेकर मंदिर की ओर बढ़ रहे हैं. इसी पर चन्द्रशेखर ने भाजपा को घेरा है. 

उन्होंने कहा कि सच यह है कि ये लोग छद्म हिंदू है. इनके पुरखों का देश की आजादी की लड़ाई में रत्ती भर भी योगदान नहीं था. उन्होंने लोगों से ऐसे दलों से बचकर रहने को कहा 


Suggested News