'कुशवाहा' के हिट विकेट होने से BJP गदगद! बेचारे उपेन्द्र जी... नीतीश जी के बाद NO-1 नेता बनना चाहते थे पर किये गए साइड लाइन, इसीलिए कर रहे शर्मनाक हरकत

'कुशवाहा' के हिट विकेट होने से BJP गदगद!  बेचारे उपेन्द्र जी... नीतीश जी के बाद NO-1 नेता बनना चाहते थे पर किये गए साइड लाइन, इसीलिए कर रहे शर्मनाक हरकत

PATNA : कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के संदर्भ में भाजपा को बदनाम करने के लिए जदयू द्वारा जारी फर्जी वीडियो पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 


निखिल आनंद ने कहा की उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार के बाद नंबर वन नेता बनने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इन दिनों जदयू पार्टी में साइडलाइन होने के कारण सुर्खियों में आने को बुरी तरह बेचैन हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को बदनाम करने के लिए फेक वीडियो जारी किया। झूठ पकड़े जाने पर वीडियो डिलीट कर दिया जो कि शर्मनाक हरकत है।

उन्होंने कहा की शराबबंदी की आड़ में अवैध शराब कारोबार को बढ़ावा देने वाली सरकार और शराब माफियाओं के आकाओं एवं सरपरस्तों की पोल खुल गई है। कुढ़नी के जदयू प्रत्याशी पर शराब पीने- पिलाने और अवैध शराब के धंधे में शामिल होने का आरोप है। लेकिन नीतीश कुमार की यह पार्टी बेशर्मी से भाजपा को बदनाम करने के लिए फर्जी वीडियो जारी कर रही है।

वहीँ बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया के जरिए जदयू पर जोरदार सियासी हमला बोला है। उन्होंने कुढ़नी विधानसभा के जदयू प्रत्याशी की एक तस्वीर जारी करते हुए जदयू को चैलेंज देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे इस तस्वीर को गलत बताए।

Find Us on Facebook

Trending News