बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'देश को बेचकर अक्षत और फूल बांट रही है बीजेपी', जनता सिखाएगी सबक, भाजपा का होगा राम नाम सत्य, नीतीश के मंत्री बरसे

'देश को बेचकर अक्षत और फूल बांट रही है बीजेपी', जनता सिखाएगी सबक, भाजपा का होगा राम नाम सत्य, नीतीश के मंत्री बरसे

PATNA: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में राललला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। राम मंदिर को लेकर जहां एक तरफ लोगों में उत्साह देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर राम मंदिर को लेकर सियासत भी तेज है। राम मंदिर को लेकर विपक्ष आए दिन विवादित बायन दे रहे हैं। विपक्ष पीएम मोदी पर राम के नाम का राजनीति करने का आरोप लगा रही है। इसी कड़ी में बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र राम ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। नीतीश के मंत्री ने भाजपा को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। मंत्री ने कहा है कि, बीजेपी के लोग आज देश को बेचकर अक्षत और फूल बांट रहे हैं, लेकिन जनता इनको यह मौका नहीं देगी कि यह लोग देश को जलाकर उसका राख बांटे, जनता आगामी चुनाव में बीजेपी को सबक सिखा देगी और बीजेपी का राम नाम सत्य हो जाएगा। 

दरअसल, बिहार सरकार को मंत्री ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, हम लोग रामचंद्र जी को मानने वाले लोग हैं। भगवान राम को अपना आर्दश मनते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का चारों शंकराचार्यों विरोध कर रहे हैं। जिनको सनातन धर्म को बचाने का जिम्मा मिल है वहीं इसका विरोध कर रहे हैं, उनका कहना है कि अधूरे मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा क्यों ? जब राम मंदिर का निर्माण पूर्व रुप से हो जाए तब राम मंदिर का निर्माण हो लेकिन भाजपा वाले अपने राजनीति कारणों के वजह से राम मंदिर का उद्घाटन करवा रही है।   

मंत्री ने कहा कि, इंडिया गठबंधन बीजेपी को हारने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं सीट शेयरिंग के सवाल पर मंत्री ने कहा कि, यह कोई बड़ा मामला नहीं है, हमारे शीर्ष नेता इस मामले को देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इंडिया गठबंधन एकजुट होकर लड़ेगी और भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी। इंडिया गठबंधन और महागठबंधन भाजपा को धूल चटाने में बिल्कुल सक्षम है।  

वहीं मंत्री ने कहा कि, देश को हम लोग भाजपा मुक्त करना चाहते हैं। देश में एनडीए की सरकार को खत्म करना चाहते हैं और इंडिया की सरकार को लाना चाहते हैं। जब हमारा गठबंधन बहुमत में आएगा तब प्रधानमंत्री का उम्मीदवार तय हो जाएगा। देश की जनता को अग्निवीर की आग से बचाना है नौजवान के अरमानों को अग्निवीर की आग में सरकार स्वाहा करना चाहती है। देश को बेचकर के अक्षत और फूल बांटा जा रहा है जनता आपको मौका नहीं देना चाहती है आगे की आप देश को जलाकर राख बांटे। इसलिए जनता समझदार है और आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी का राम नाम सत्य होगा।

Suggested News