बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सवर्ण विरोधी एजेंडे पर काम कर रही है भाजपा : राष्ट्रवादी जन कांग्रेस

सवर्ण विरोधी एजेंडे पर काम कर रही है भाजपा : राष्ट्रवादी जन कांग्रेस

PATNA : राष्‍ट्रवादी जन कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर पर्दे के पीछे से सवर्ण विरोधी एजेंडा लागू करने का आरोप लगाया है। राजकां ने कहा है कि जब से भाजपा के साथ सरकार बनी है, तब से सवर्ण समाज विशेष कर ब्राह्मर्षि एवं व्‍यवसायी वर्ग के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार इस अभियान में भाजपा का मोहरा बनते जा रहे हैं। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ई. शंभूनाथ सिन्‍हा ने पटना में प्रेसवार्ता के दौरान ये बातें कहीं।  

उन्‍होंने केंद्र और राज्‍य की सरकार को किसान और नौजवान विरोधी बताया। यही कारण है कि एनडीए के घटक दलों के नेता अलग होने का निर्णय ले रहे हैं। शुक्रवार को इसी क्रम में रालोसपा के एक दर्जन से अधिक नेताओं ने राजकां की सदस्‍यता त्‍याग ग्रहण की। शामिल होने वाले नेताओं मे नवलेश श्रीवास्‍तव, राजकिशोर सिंह, अनीष कुमार, राजा सक्‍सेना, नीरज श्रीवास्‍तव, अरूण कुमार यादव, अमित कुमार, तिलक कुमार सिंह, और मुकेश प्रसाद सिंह प्रमुख हैं।

BJP-IS-WORKING-ON-ANTIFORWARD-AGENDA-RASHTRAVADI-JAN-CONGRESS2.jpg

श्री सिन्‍हा ने बताया कि आगामी
9 जुलाई को पटना के श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में पार्टी का राजस्‍तरीय सामाजिक सह राजनीतिक अधिकार सम्‍मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें राज्‍य भर से स्‍वामी सहजानंद सरस्‍वती की विचारधारा में आस्‍था रखने वाले लोग सामिल होंगे। संवाददाता सम्‍मेलन में पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव डॉ. संजय कुमार, विपिन कुमार, अर्जुन सिंह, मंजेश शर्मा, कमलेश वर्मा, कौशलेंद्र मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Suggested News