बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम मंदिर को लेकर विधेयक लाने की तैयारी में मोदी सरकार! बीजेपी के सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र में मौजूद रहने का निर्देश

राम मंदिर को लेकर विधेयक लाने की तैयारी में मोदी सरकार! बीजेपी के सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र में मौजूद रहने का निर्देश

NEW DELHI: बीजेपी ने अपनी सभी सांसदों को व्हिप जारी किया है। इस व्हिप में ये कहा गया है कि संसद के शीतकालीन सत्र में सभी सांसद उपस्थित रहें। 11 दिसंबर से संसद का शीत कालीन सत्र शुरू हो रहा है। ऐसे में भाजपा चाहती है कि सत्र के दौरान उनके सभी सांसद मौजूद रहें। सूत्रो के मुताबिक भाजपा इस सत्र में राम मंदिर को लेकर विधेयक ला सकती है। इसको लेकर संसद के शीतकालीन सत्र में सभी सांसदों को मौजूद रहने का निर्देश जारी किया गया है।

बीजेपी चलाएगी रामबाण

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी एक बार फिर राम बाण चलाने की तैयारी में है।  बताया जा रहा है कि एक बार फिर भाजपा राममंदिर की नाव से चुनावी समुद्र को पार करना चाहती है। इसकी तैयारी बीजेपी काफी समय से कर रही है। राममंदिर को लेकर बीजेपी के नेता लगातार बयान दे रहे हैं। माना जा रहा है कि आखिरी शीतकालीन सत्र में राममंदिर को लेकर विधेयक पेश कर सकती है।

11 दिसंबर से 8 जनवरी तक शीतकालीन सत्र

बता दें कि मोदी सरकार का आखिरी शीतकालीन सत्र 11 दिसंबर से लेकर 8 जनवरी के बीच होगा। अगले लोकसभा चूनाव से पहले ये संसद का आखिरी शीतकालीन सत्र होगा। इस दौरान कई महत्वपूर्ण संसदीय कार्यों पर चर्चा की जाएगी और सरकार द्वारा कई बिल भी पास कराए जाएंगे। 

Suggested News