बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी-जदयू के बाद अब हम की वर्चुअल रैली, 30 जुलाई को पार्टी सुप्रीमो जीतन राम मांझी करेंगे संबोधित

बीजेपी-जदयू के बाद अब हम की वर्चुअल रैली, 30 जुलाई को पार्टी सुप्रीमो जीतन राम मांझी करेंगे संबोधित

PATNA : विपक्ष के विरोध के बावजूद बिहार विधान सभा चुनाव समय पर ही कराए जाने के चुनाव आयोग के फैसले के बाद अब सभी पार्टियों द्वारा इसकी तैयारी शुरु कर दी गई है। बीजेपी और जदयू द्वारा पहले से ही वर्चुअल रैली किया जा रहा है। अब हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर ने भी वर्चुअल रैली किये जाने का एलान किया है। पार्टी 30 जुलाई को वर्चुअल रैली आयोजित की है।  इस रैली को हम सुप्रीमो सह बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी संबोधित करेंगे।

इस बात की जानकारी देते हुए हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय ने बताया कि चुनाव आयोग जब चाहे बिहार में चुनाव करा ले। हमारी पार्टी बिहार में चुनाव को लेकर तैयार है। उन्होंने कहा कि 30 जुलाई को पार्टी वर्चुअल रैली करने जा रही है। 

राजेश पांडेय ने कहा कि इस रैली में पूरे बिहार से लोग डिजिटल माध्यम से हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से जुड़ेंगे। इस रैली के लिए बिहार स्तर पर कार्यकर्ता मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी, प्रोजेक्टर एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से पार्टी जनता तक अपनी बात पहुंचाएगी। 

उन्होंने बताया कि 30 जुलाई को होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारी पूरे जोर-शोर से की जा रही है।  रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी  के अलावे पार्टी के प्रधान महासचिव एमएलसी डा० संतोष कुमार सुमन,  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री अनिल कुमार, पूर्व एमएलसी उपेंद्र प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष भागवत लाल बैश्यन्त्री के अलावे कई नेता अपनी बातों को जनता तक पहुंचाएंगे । 

वहीं पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वर्चुअल रैली कार्यक्रम के आयोजन के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय को संयोजक तथा लक्ष्मण मांझी एवं टूटू खान को सह संयोजक बनाया गया है।

Suggested News