बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम के विरोध में कांग्रेस सेना और विदेश नीति का मजाक करने लगी है, भाजपा ने लगाया आरोप

पीएम के विरोध में कांग्रेस सेना और विदेश नीति का मजाक करने लगी है, भाजपा ने लगाया आरोप

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध करने के फेर में कांग्रेस पार्टी न सिर्फ सेना का विरोध, विदेश नीति का मजाक करने लगी है. बल्कि पाकिस्तान- चीन का समर्थन करने पर उतर गई है. उन्होंने कहा की क्या कांग्रेस ने भारत विरोधी गतिविधियों के लिए चीन और पाकिस्तान से सुपारी ले ली है?

निखिल आनंद ने प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लेह- लदाख की सीमा पर सैनिकों के बीच पहुँच कर उनका मान बढ़ाया. उनके परिवारजनों का सम्मान बढ़ाया और समस्त भारतीयों का हौसला बुलंद किया है. यही नहीं प्रधानमंत्री घायल सैनिकों से भी अस्पताल जाकर मिले और उनके साहस को प्रणाम किया जो एक प्रशंसनीय कदम है. 

निखिल आनंद ने कहा कि राहुल गाँधी बहदवास हो चुके हैं और राजनीति में सुर्खियाँ बटोरने के लिए झूठे प्रोपोगंडा फैलाने वाले तस्वीर एवं वीडियो सोशल मीडिया पर डालने लगे हैं. राहुल गाँधी झूठे वीडियो डालकर कैसे कह सकते हैं कि सेना ड्रामेबाजी कर रही है? 

सैनिकों के अस्पताल को कंवेंशन सेंटर बोलकर कैसे मजाक उड़ा सकते हैं? राजनीतिक तौर पर नादान राहुल गाँधी द्वारा भारत की सैन्य नीति और विदेश नीति के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करने के लिए कांग्रेस को देश की जनता से सार्वजनिक तौर पर माफी माँगनी चाहिए. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News