सुशांत केस को लेकर कांग्रेस के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- महाराष्ट्र सरकार के प्रवक्ता बने हुए है

सुशांत केस को लेकर कांग्रेस के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- महाराष्ट्र सरकार के प्रवक्ता बने हुए है

Patna : सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर राजनीति जारी है। इस मामले को लेकर कांग्रेस जहां खुलकर महाराष्ट्र सरकार के पक्ष में आ गई है। वहीं बिहार बीजेपी द्वारा कांग्रेस के इस रवैये को लेकर हमला जारी है। 

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। अरिवंद सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी बिहार के माटी के लाल सुशांत सिंह राजपूत के मौत केस मे बगुला भगत से मौनी बाबा क्यों बनी हुयी है? और महाराष्ट्र में उनके प्रवक्ता और नेता महाराष्ट्र सरकार के जांच प्रभावित करने वाले पुलिस और नेताओं का प्रवक्ता क्यों बने हुए है?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता या सांसद अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से, किसी ने इस विषय में बात किया की सुशांत सिंह मौत केस में महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री से बात कर सीबीआई जांच करा कर न्याय दिलाए।

अरविंद सिंह ने कहा है कि यह बिहार की जनता, देश में सुशांत सिंह के फैन और न्याय पर विश्वास का मामला है। अगर सुशांत सिंह को न्याय नहीं मिला तो कोई भी छोटे व्यक्ति बड़े शहरों में बड़े जगह पर टिक नहीं पाएगा। इसलिए कांग्रेस पार्टी सुशांत सिंह को न्याय दिलाने में जिस बैसाखी के सहारे महाराष्ट्र सरकार को चला रहा है. उसी बैसाखी के सहारे उद्धव सरकार को बताएं कि सुशांत सिंह के जांच को प्रभावित न करें और बिहार पुलिस को जांच करने दे।

उन्होंने कहा कि मैं बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष और प्रवक्ताओं से उनके नेताओं से आग्रह करना चाहता हूं, कि महाराष्ट्र सरकार को बोले और बात करें कि बिहार के पुलिस अधिकारियों को जांच करने दे, उनके जांच को प्रभावित न करें उनको क्वॉन्टाइन न करें।

Find Us on Facebook

Trending News