बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bengal Election News: बीजेपी का नया दांव भाजपा ने घरों में साफ-सफाई करने वाली इस महिला को दिया टिकट

Bengal Election News:  बीजेपी का नया दांव भाजपा ने घरों में साफ-सफाई करने वाली इस महिला को दिया टिकट

बंगाल... खबर बंगाल से है जहां चुनावी दांव-पेच में राजनितिक पार्टी अपना पूरी शक्ति लगा रही है जिस महिला को कोई पूछने वाला नहीं था जो घरों में बर्तन साफ़ करती थी अब जब चुनाव आया तो कैसी राजनितिक दल का दिल पिघला और दे दी पार्टी की टिकट, आप को बता दें भाजपा ने 32 साल की कलिता को पूर्व बर्द्धमान की आउसग्राम विधानसभा सीट से टिकट दिया है.जानकारी के मुताबिक, कलिता चार घरों में खाना बनाने व साफ-सफाई करने का काम करती हैं, जहां उन्हें हर महीने 2500 रुपये मिलते हैं.

चुनाव प्रचार करने के लिए के लिए कलिता ने डेढ़ महीने की छुट्टी ली है. वह अपने क्षेत्रों में लोगों से घर जाकर मिलती हैं और चुनाव प्रचार करती हैं. बीजेपी का कहना है ये महिला बिलकुल जमीन से जुड़ी हुई है इस लिये टिकेट दिया बहुत अच्छी बात है लेकिन चुनाव आते ही राजनितिक पार्टी को जमीन से जुड़े लोग क्यों याद आते है उससे पहले चाहे कितने भी जमीन से जुड़े लोग जमीन में दफ़न हो जायें उनको परवाह होती है क्या? 

अब आप को बताते हैं एक झोंपड़ी में रहने वाली कलिता माझी ने कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे यह अवसर मिलेगा, अब मैं चुनाव अभियान पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और जहां मैं काम करती हूं वहां के मालिकों मे मुझे बताया है कि प्रचार करो और विजयी हों.  


 
 
 


Suggested News