बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में जनता को डूबा कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करना चाहता है विपक्ष : भाजपा

 शराब के नशे में जनता को डूबा कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करना चाहता है विपक्ष : भाजपा

PATNA : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार के विपक्षी दलों की नीति और नीयत दोनों में खोट है। इनका मकसद सिर्फ हंगामा खड़ा करना है। ये एक बार फिर शराब के नशे में बिहार की जनता को डूबा कर अपना राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं। लेकिन, बिहार में शराबबंदी हर हाल में सख्ती से लागू रहेगी। विपक्ष की मंशा कभी पूरी नहीं होगी।

सिंह  ने आज कहा कि सरकार विपक्ष के सवाल का जवाब देने में सक्षम है। लेकिन, उसके लिए कुछ सांवैधानिक प्रावधान हैं। विपक्ष को भी उन्हीं प्रावधानों का पालन करना चाहिए। लेकिन नेता प्रतिपक्ष और दूसरे विपक्षी दलों के नेता अपनी मर्जी के मालिक हैं। नेता प्रतिपक्ष को सदन की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। पक्ष-विपक्ष के बीच उत्पन्न गतिरोध को दूर करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गयी। लेकिन, विपक्षी नेताओं ने एक बार फिर अपना अड़ियल रवैया दिखाया। सिंह ने कहा कि असल में विपक्ष किसी समस्या का समाधान नहीं चाहता। विपक्ष की मंशा सिर्फ सदन की कार्यवाही को बाधित करना है।

बताते चलें की बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विपक्षी पार्टियों ने शराबबंदी को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने का पूरा प्रयास किया. इस मामले को लेकर आज सर्वदलीय बैठक भी बुलाई गयी थी.  

Suggested News