बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी का दावा : 220 सीटों पर जीत हासिल करेगी एनडीए, राजद बांध ले बोरिया बिस्तरा

बिहार बीजेपी का दावा : 220 सीटों पर जीत हासिल करेगी एनडीए, राजद बांध ले बोरिया बिस्तरा

Patna : बिहार विधान सभा चुनाव की भले ही अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अभी से राजनीतिक दलों द्वारा अपनी-अपनी जीत का दावा किया जाने लगा है। 

इसी कड़ी में बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि नित्यानंद राय की बात सत्य साबित होगीराजद अभी से बोरिया- बिस्तरा बाँध ले।एनडीए 220 सीटें जीतेगी और राजद को नेता विपक्ष बराबर सीट भी नहीं मिलेगी।

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉनिखिल आनंद ने कहा है कि, “महागठबंधन में आपसी खींचतान है और सभी घटक दलों के नेता एक- दूसरे को नीचा दिखाने और खुद को बड़ा साबित करने में लगे हुए है। वहीं एनडीए पूरी तरह से एकजुटअटूट और मजबूत है। नित्यानंद राय जी की यह बात जरूर सत्य साबित होगी कि एनडीए 220 सीटें जीतने में सफल होगा। लेकिन इसके साथ ही राजद 2010 की तर्ज पर इतनी सीटें भी नहीं ला सकेगा जिससे उसे नेता विपक्ष का पद मिल सके। नित्यानंद राय की बात सत्य साबित होगीराजद अभी से बोरिया- बिस्तरा बाँध ले।

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने आश्चर्य जताते हुए कहा है कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हैं तो राजद नेताओं के पेट में दर्द क्यों होता हैराजद नेताओं की छाती क्यों फटती हैचलिए पता तो चला कि राजद नेतागण भाजपा नेताओं के भाषणों को सुनने में इतनी दिलचस्पी रखते है!

निखिल आनंद ने कहा कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री श्री नित्यानंद राय जी के विधानसभा स्तरीय वर्चुअल जनसंवाद को सुनने के लिए राजद के नेताओं को धन्यवाद। राजद की दिलचस्पी को देखते हुए भाजपा नेताओं द्वारा संबोधित किए जाने वाले वर्चुअल संवाद के लिंक पार्टी अब से राजद नेताओं को भी शेयर कर दिया करेगी।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व पूर्णिया विधानसभा की ऐसी ही एक वर्चुअल बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री नित्यानंद राय जी ने एनडीए की नीतिगत एकजुटता के बारे में बताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में 220 सीटें जीतने का स्पष्ट दावा किया है। इस बयान पर राजद बेचैनी भरी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है।

Suggested News