बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी का तेजस्वी पर हमला, कालिख लगा लालटेन के शीशे में तेजस्वी यादव को नहीं दिख रहा बिहार सरकार का काम

बीजेपी का तेजस्वी पर हमला, कालिख लगा लालटेन के शीशे में तेजस्वी यादव को नहीं दिख रहा बिहार सरकार का काम

Patna: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. अरविंद सिंह ने कहा कि एलईडी के जमाने में कालिख लगा हुआ शीशा के लालटेन लेकर तेजस्वी बिहार की सड़कों पर घूम रहे हैं.

तेजस्वी यादव का मकसद सिर्फ जनता को बरगला कर वोट लेने का है. बिहार की जनता सब समझ रही है. बिहार में स्वास्थ्य मंत्री जी हर एक अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अपने कार्यालय में बैठकर हरेक गतिविधि पर नियंत्रण बनाए हुए हैं.


बिहार के उप मुख्यमंत्री चारों तरफ पूरे बिहार पर नजर बनाकर सरकारी कर्मचारियों को आदेश देकर काम करने में लगे हुए हैं. चारों तरफ सरकार अपने ऊंचे मनोबल से जनता के लिए रात दिन वैश्विक महामारी कोरोना, प्राकृतिक विपदा बिहार का बाढ़ से बचाव में लगें हुए है. सरकार ईमानदारी से काम कर रही है. जांच की सुविधाएं बढ़ा रही है अस्पतालों में बेड बढ़ा रहे हैं. प्राइवेट हॉस्पिटल को भी चिन्हित करके उनके रेट तय कर कोरोना पेशेंट के लिए सुगम बनाया है.

नेता प्रतिपक्ष को कालिख लगे हुए लालटेन में यह सब बिहार सरकार का काम दिखाई नहीं पढ़ रहा है. आगे तंज कसते हुए अरविंद सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने कालिख लगे हुए लालटेन के शीशा को थोड़ा साफ कपड़े से साफ करिए. अपने पिता के द्वारा बाढ़ सुखाड़ घोटाला करके अर्जित धन से एयर कंडीशन से बाहर निकलिए और बिहार के जनता की सेवा करिए. सिर्फ उनको बरगलाने का काम मत करिए, जनता न्यायाधीश है वह सब देख रही है आपके एक एक काम को. विपदा के समय में जब बिहार की जनता आपको कहने लगा कि नेता प्रतिपक्ष कहां है तब आप दिल्ली से पटना आए हैं और चुनाव का समय आ गया है, मौसम आपका आ गया है, अभी सारे तालाबों में टरटरा रहे हैं.

Suggested News