बिहार में एक बार फिर से मनेगी दीपावली, जानिए कब और क्यों बीजेपी 1करोड़ घरों में जलाएगी दीप

PATNA : भाजपा बिहार में एक बार फिर से 26 फरवरी को दीपावली मनाने जा रही है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि 26 फरवरी को सूबे के 1 करोड़ लोग अपने घरों में दीप जलाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजना से लाभ लेने वाले लाभार्थी अपने घरों में एक-एक दीप जलाएंगे। 26 फरवरी से पूरे देश में भाजपा कमल ज्योति कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है जो कि मार्च के पहले सप्ताह तक चलेगा।

नित्यानंद राय ने कहा कि इस कार्यक्रम का राजनीति से कोई मतलब नहीं है। पूरे देश के लोग मानते हैं कि नरेंद्र मोदी ने देश का विकास किया है। विकास को लेकर लोगों का सिर्फ मोदी पर ही भरोसा है। नित्यानंद राय ने कहा की देश के गरीबों को पहली बार मोदी सरकार ने लाभ पहुंचाया है। गरीब लोग एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने जा रहे हैं। बीजेपी के समर्थक और पार्टी को चाहने वाले लोग भी 26 फरवरी को अपने घरों में दिए जलाएंगे। 

कमल ज्योति कार्यक्रम के बहाने बीजेपी की कोशिश हर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की है। 26 फरवरी से कमल ज्योति कार्यक्रम के तहत भाजपा के बूथ प्रमुख लोगों के घर जाकर दीप जलाएंगे और प्रत्येक बूथ पर समूह में बैठकर कर लोगों को सरकारी योजनाओं से भी अवगत कराएंगे। 

बता दें कि 26 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गाजीपुर से कमल ज्योति कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News