बीजेपी के इस पूर्व विधायक पर बरसने लगे थप्पड़, कान पकड़कर माफी मांगते नजर आए माननीय, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी के इस पूर्व विधायक पर बरसने लगे थप्पड़, कान पकड़कर माफी मांगते नजर आए माननीय, जानिए क्या है पूरा मामला

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से बीजेपी के पूर्व विधायक पर थप्पड़ की बारिश होने लगी। माननीय की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग पूर्व विधायक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया गया कि विधायक की पिटाई इसलिए हो रही है, क्योंकि उन पर आरोप है कि उन्होंने एक कॉलेज जानेवाला छात्रा के साथ छेड़खानी की। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने उनकी पिटाई कर दी।

छात्रा के परिजनों से पिटाई खानेवाले विधायक का नाम माया शंकर पाठक बताया गया है। राणसी के चिरईगांव विधानसभा से दो बार BJP के टिकट पर विधायक रहे हैं। पहली बार 1991 से 1993 तक और दूसरी बार 1993 से 1996 वह भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने। 1991 से 1993 वह भाजपा के जिलाध्यक्ष भी रहे है।

छेड़खानी करने पर हुई पिटाई

वाराणसी में ही पाठक का एमपी इंस्टीट्यूट कॉलेज है। घटना इसी कॉलेज परिसर की है। आरोप है कि पूर्व विधायक ने छात्रा से छेड़खानी की। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो शनिवार को सभी कॉलेज पहुंच गए। यहां जैसे ही मायाशंकर ने अपनी गलती मानी छात्रा के परिजन उन्हें थप्पड़ मारने लगे। CO पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जांच के बाद कार्रवाई की

Find Us on Facebook

Trending News