भाजपा के आकाश कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता जाप में हुए शामिल, पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने दिलाई सदस्यता

भाजपा के आकाश कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता जाप में हुए शामिल, पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने दिलाई सदस्यता

PATNA : भाजपा के आकाश कुमार के नेतृत्व में आज सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जन अधिकार पार्टी (लो) में शामिल हुए। पटना स्थित जाप के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक सदस्यता ग्रहण समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश कुमार लल्लू ने इनलोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

जाप की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आकाश कुमार ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है। वहां सामाजिक न्याय की बात नहीं होती। मेरा मानना है कि सामाजिक न्याय के साथ विकास से ही समाज का सर्वांगीण विकास हो सकता है। इसी वजह से मै बीजेपी छोड़ जाप में शामिल हुआ हूं। 

वहीं इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि देश में बेरोजगारी, मंहगाई और भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। युवा वर्ग हताशा और निराशा में जीने को मजबूर है। देशभर में लॉकडाउन के कारण असंगठित क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के सामने रोजगार का संकट उत्पन्न हो गया हैं। इन्हें राहत पहुंचाने के लिए सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता और खासकर युवा वर्ग का वर्तमान नीतीश सरकार से मोहभंग हो चुका है। अब जनता और युवा बदलाव चाहती है। इसबार नीतीश सरकार का जाना तय  है। 


Find Us on Facebook

Trending News