बीजेपी के लिए एक और मुश्किल, सांसद सतीश चंद्र दूबे ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान

PATNA: बिहार बीजेपी के लिए एक और मुश्किल खड़ी हो गयी है. वाल्मीकि नगर के बीजेपी सांसद सतीशचंद्र दूबे ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. सांसद सतीशचंद्र दूबे के एलान के बाद एनडीए प्रत्याशी के लिए मुश्किल खड़ी हो गयी है. दरअसल एनडीए के बीच सीट शेयरिंग में वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट जदयू के खाते में चली गई है. लिहाजा बीजेपी के सीटिंग सांसद सतीशचंद्र दूबे बेटिकट हो गए हैं. जदयू ने वहां से वैधनाथ महतो को उम्मीदवार बनाया है. बेटिकट होने के बाद से ही सतीश चंद्र दूबे नाराज चल रहे थे. तब उन्होंने कहा था कि वे समय आने पर अपना पत्ता खोलेंगे. आज सतीशचंद्र दूबे ने वाल्मीकि नगर से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया. साथ ही आज से क्षेत्र में जनसंपर्क की भी शुरूआत कर दी. आज उन्होंने नरकटियागंज में जनसंपर्क किया और लोगों से मदद की अपील की.

पार्टी कार्रवाई की परवाह नहीं

बीजेपी नेता सतीश चंद्र दूबे ने कहा कि वे बीजेपी में रहकर ही निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. अगर पार्टी को लगता है कि हमने अनुशासन तोड़ा है तो कार्रवाई करे. हम कार्रवाई के डर से चुनाव मैदान से नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि जनता से राय लेकर ही वे चुनाव मैदान में उतरे हैं और अब निर्णय बदलने का सवाल ही नहीं है.

एनडीए के लिए एक नई मुसीबत

एनडीए के लिए अब एक नई मुसीबत आ गयी है. पहले ही बांका में बीजेपी नेत्री पुतुल कुमारी के चुनाव मैदान में उतरने के बाद वहां एनडीए के लिए मुश्किल खड़ी हो गयी है. अब वाल्मीकिनगर सीट पर भी बीजेपी सांसद बागी हो गए हैं और निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. अब देखना होगा बीजेपी नेतृत्व इस पर क्या कार्रवाई करता है. 



Find Us on Facebook

Trending News