भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने पार्टी की खोल दी पोल, कहा- टिकट देने में उपेक्षा से नाराज हैं बीजेपी के परंपरागत वोटर 

पटना- बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. सीपी ठाकुर ने पार्टी नेतृत्व की पोल खोल कर रख दी है. सीपी ठाकुर ने स्पष्ट कर दिया है कि बीजेपी ने टिकट देने में भुमिहार समाज की उपेक्षा की है. इस कारण से इस समाज में भारी नाराजगी है. सीपी ठाकुर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने इस बार के लोकसभा चुनाव में भुमिहारों को सिर्फ एक टिकट दिया है. पूरे बिहार में इसका मैसेज गलत गया है. लिहाजा लोगों में भारी आक्रोश है.

हालांकि उन्होनें कहा है कि नाराज वर्ग को मनाने की वो कोशिश मे लगे हैं. उन्होंने कहा कि नाराजगी के मुद्दे पर पार्टी नेतृत्व से बात हुई है. पार्टी नेतृत्व ने आश्वासन दिया है कि इस कमी को दूर किया जाएगा. बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी ठाकुर ने कहा कि पार्टी नेतृत्व को पूरी बात की जानकारी हो गयी है.

हालांकि सीपी ठाकुर ने नाराज भुमिहार समुदाय से आहवान किया है कि वे राष्ट्रहित में बीजेपी की मदद करें. आपको बता दें कि भुमिहार समाज के वोटरों को बीजेपी का परंपरागत वोटर माना जाता है. लंबे समय से इस समाज के वोटर बीजेपी के पक्ष में वोट करते आए हैं. लेकिन इस बार बीजेपी ने टिकट देने में भुमिहार समाज को दरकिनार कर दिया. इस बार 17 सीटों में सिर्फ 1 सीट दिया गया है.

जिसका नतीजा यह हुआ है कि पहले चरण में कई जगहों पर इस समाज के वोटर पुरी तरह से निष्क्रिय बने रहे. बीजेपी नेतृत्व को कई जगहों से इसकी जानकारी मिली है कि हमारे परंपरागत वोटर बीजेपी के खिलाफ काम कर रहे हैं. इसके बाद पार्टी ने डैमेज कंट्रोल के लिए नेताओं को मनाने का काम शुरू किया है. बताया जाता है कि सभी लोकसभा क्षेत्रों के वोटर इस बार के चुनाव में बीजेपी के सबक सिखाने के मूड में हैं.

Find Us on Facebook

Trending News