भाजपा के पूर्व MLC की बहू चुनावी मैदान में ठोकेगी ताल, गौड़ाबौराम विधानसभा से लड़ने का किया ऐलान

भाजपा के पूर्व MLC की बहू चुनावी मैदान में ठोकेगी ताल,  गौड़ाबौराम विधानसभा से लड़ने का किया ऐलान

Darbhanga: भाजपा के पूर्व विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की कोरोना से मौत के बाद उनकी पुत्रवधु स्वर्णा सिंह ने गौडाबौराम विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश की है. उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी उनपर भरोसा कर टिकट देती है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को जरूर साकार करेंगी. वहीं उन्होंने कहा कि उनके ससुर इस क्षेत्र के विकास के लिए बहुत काम किया है. लेकिन अभी भी उनके कुछ सपने अधूरे है. जिनके सपनों को सच करना है और यहां की जनता को हमसे काफी उम्मीदें है.

वही भाजपा नेत्री स्वर्णा सिंह ने कहा की यहां पर मैं समाज सेविका के रूप में उभरी हूं और लोगों ने हमे काफी पसंद किया है. लोगों के कहने पर ही मैं आगे बाढ़ रही हूं. मेरे ससुर जी तो नहीं रहे लेकिन मैं चाहती हूं कि उनका जो उद्देश्य स्थानीय स्तर पर अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार का है मैं उसको पूरा करूंगी. मेरा यही उद्देश्य है कि इस गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र को एक डेवलप्ड क्षेत्र बनाये.

वही स्वर्णा सिंह ने कहा कि मेरे ससुर जी का पहला सपना था की सभी बच्चे पढ़ें. क्यूंकि बच्चे भी पढ़ कर निकले और कुछ करें. उनका दूसरा सपना था की औरतें घर से बाहर निकले और काम करे. जिससे समाज को डेवेलप करने में मददगार साबित हो. वहीं उन्होंने कहा की मैं जानती हूं मैं बहुत अच्छे से यहां का डेवलपमेन्ट कर सकती हूं और मुझे यह अहसास है और लोगों का विश्वास मुझपे है, जिसको मैं अनदेखा नहीं कर सकती हूं. बहुत लोगों को विश्वास है की अगर में आऊंगी तो इस क्षेत्र का विकास अवश्य होगा.

Find Us on Facebook

Trending News