बीजेपी ने चुनाव प्रचार को डिजिटल और वर्चुअल माध्यमों से जोड़कर देगा नया स्वरूप, बूथ स्तर तक कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनेंगे

बीजेपी ने चुनाव प्रचार को डिजिटल और वर्चुअल माध्यमों से जोड़कर देगा नया स्वरूप, बूथ स्तर तक कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनेंगे

पटना... बीजेपी ने पूरे बिहार चुनाव प्रचार को डिजिटल और वर्चुअल माध्यमों से जोड़कर एक नया स्वरूप दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार से बिहार में चुनावी रैलियों का अपना आगाज सासाराम से करने जा रहे हैं। कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए बीजेपी ने पीएम की सभी रैलियों के लिए एक खास प्लान बनाया है। पीएम मोदी के साथ मंच पर ज्यादा से ज्यादा 5 उम्मीदवार ही मौजूद रहेंगे। शेष बचे 15 उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन पर जनता के साथ पीएम मोदी के भाषण को सुनेंगे। साथ ही 20 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग हर बूथ पर एलईडी के जरिए पीएम मोदी के चुनावी भाषण को देखा और सुना जा सकता है।

बड़ी बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के भाषण सिर्फ बीजेपी के उम्मीदवार अपनी विधानसभा में नहीं सुनेंगे बल्कि जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के उम्मीदवार भी पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण को सुनेंगे। 

इतना ही नहीं बीजेपी आईटी सेल ने पीएम मोदी की रैली के भाषण को लगभग 500 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर व्यवस्था की है, जिससे करीब दो करोड़ लोग देशभर में पीएम मोदी के बिहार चुनाव के भाषण का सीधा प्रसारण देख और सुन सकें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इन रैलियों के जरिए लाखों लोग सीधा प्रसारण देख सकें, इसके लिए जेडीयू और बीजेपी के बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की समन्वय बैठकें की जा रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News