बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के आगे बीजेपी टेकती है घुटने, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा - चुनाव के समय भक्त बन जाते हैं BJP

सीएम नीतीश के आगे बीजेपी टेकती है घुटने, मंत्री श्रवण कुमार ने कहा - चुनाव के समय भक्त बन जाते हैं BJP

PATNA: बिहार की सियायत गरमाई हुई है। राज्य में बयान बाजियों का दौर शुरू है। बताया जा रहा है कि, आज इंडी गठबंधन के नेताओं ने सीएम नीतीश और लालू यादव के साथ वर्चुअल मीटिंग की है। वहीं खड़गे और नीतीश कुमार के बीच में सीट शेयरिंग पर वर्चुअल मीटिंग को लेकर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है की बात हुई है या नहीं। उन्होंने कहा कि यह शीर्ष नेताओं का मामला है वह देख लेंगे। 

मंत्री श्रवण कुमार ने इंडी गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि इससे पहले हुई बैठक में बात स्पष्ट हो गई थी कि जल्द से जल्द सीट शेयरिंग को लेकर बात कर ली जाए। जब सीट शेयरिंग जल्द हो जाएगा तो आगे तेजी से काम होगा। यह हमारे बस का नहीं है। इंडी गठबंधन के नेता कभी भी मिल सकते हैं। बात कर सकते हैं। 

वहीं बिहार में कॉंग्रेस 10 सीट की मांग कर रही है इसपर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि ये सब मेरे लेवल का नहीं है गठबंधन के उच्च अधिकारियों द्वारा ये सब फैसला लिया जाएगा। वहीं सीएम नीतीश की योग्यता पर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है। जिसे लेकर श्रवण कुमार ने कहा कि, सीएम के व्यक्तित्व का परिचय भाजपा से लेने का जरूरत नहीं है। भाजपा शुरू से ही नीतीश कुमार के आगे घुटने टेकती रही है।

आने वाले समय मे जांच एजेंसी प्रतिपक्ष के नेताओ पर कार्रवाई कर सकती है ऐसा आरजेडी नेताओं का कहना है जिसे लेकर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने आज तक ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे नीतीश जी या हमारी पार्टी के लोग डरें।

कामेश्वर चौपाल ने कहा कि वह नीतीश कुमार और लालू यादव से मिलकर उन्हें राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता देंगे। इस पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि किसको किसको नेता दिया जा रहा है और कौन-कौन लोग जाएंगे हम लोग भी बिहार में माता सीता का भव्य मंदिर बना रहे हैं और हम लोग सच्चे भक्त हैं। बीजेपी वालों की तरह चुनाव के समय सिर्फ भक्ति नहीं करते हैं। 

Suggested News