बीजेपी जानती है हमारी ताकत, बीजेपी सांसद के बयान पर जेडीयू का पलटवार

बीजेपी जानती है हमारी ताकत, बीजेपी सांसद के बयान पर जेडीयू का पलटवार

NEWS4NATION DESK  : बिहार एनडीए के अंदर भी सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। जेडीयू और बीजेपी के बीच अपनी-अपनी अहमियत और हम बडा तो हम बड़ा का खेल जारी है। बीजेपी सांसद द्वारा बिहार में अपने बल पर चुनाव लड़ने के बयान पर जेडीयू की ओर पलटवार किया गया है। 

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि बीजेपी को हमारी ताकत का पता है। बिहार में बिना जेडीयू के सहयोग से बीजेपी बड़ी जीत हासिल नहीं कर सकती है। 

त्यागी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी जब अकेले चुनाव लड़ी थी तो उसका क्या हाल हुआ था उसे पता है। वहीं लोकसभा चुनाव में जो 39 सीटों पर जीत हुई है उसमें जेडीयू का बड़ा योगदान है। हमारे साथ गठबंधन का ही नतीजा है कि एनडीए 40 में 39 सीट पर काबिज है। 

बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने सहयोगी जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है। 

उन्होंने कहा है कि बीजेपी को बिहार में अपने बल पर चुनाव लड़ना चाहिए। गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि जब बीजेपी के पक्ष में हवा होती है तो सहयोगी उसका लाभ लेने के लिए आ जाते हैं। यह समझौता कुर्सी पर बने रहने के लिए होता है न कि नीति और सिद्धांतों के लिए। 

गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि अभीतीन तलाक़ और 370 पर जेडीयू हमारे साथ नहीं है। वो वोट बैंक की राजनीति के साथ चलना चाहते हैं, लेकिनअगर कोई आदमी हमारे सिद्धांतों से नहीं चलेगा तो हम उसकी निंदा करेंगे।  जेडीयू-बीजेपी के रिश्तों के बारे में गोपाल ने कहा कि हमारा मानना है कि हमें नीति और सिद्धांतों से समझौता नहीं करना चाहिए। 

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News